अक्षय कुमार ने एक बार फिर से खोला अपना बड़ा दिल, दिल्ली की आयुषी की मदद के लिए दिए 15 लाख रूपये

 
zcz

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे जो अक्सर आम लोगों की मदद करते रहते हैं। एक बार फिर से अक्षय कुमार ने अपना बड़ा दिल दिखाया है।  दिल्ली की 25 साल की एक लड़की की मदद के लिए अक्षय ने हाथ आगे बढ़ाया है। आयुषी शर्मा नाम की लड़की को हार्ट ट्रांसप्लांट करने के लिए पैसों की जरूरत थी। एक्टर ने उसके परिवार को 15 लाख रूपये की आर्थिक मदद दी है। परिवार ने अक्षय को धन्यवाद किया है। अक्षय को इसके बारे में सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने जानकारी दी थी। तब अक्षय ने लड़की की मदद करने की ठान ली। 

परिवार ने किया शुक्रिया अदा
लड़की के दादा योगेंद्र अरुण ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैंने डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कहा कि मैं अक्षय जी से पैसे लूंगा लेकिन मुझे उनका आभार व्यक्त करने की अनुमति देनी पड़ेगी। मैं चाहता था इतने बड़े दिल वाले अभिनेता से बात करनी चाहिए। 

बचपन से हार्ट में रही दिक्कत
आयुषी को जन्म से ही हार्ट में दिक्कत आती थी। अब वह 25 साल की हो गई है। उसका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में डॉक्टर कर रहे हैं। आयुषी का हॉट अभी केवल 25 फ़ीसदी ही काम कर रहा है। डॉक्टर ने परिवार को सलाह दी थी कि उनका हार्ट ट्रांसप्लांट करवाया जा सकता है। जब अक्षय कुमार को यह पता चला तो उन्होंने परिवार के लिए रास्ता आसान कर दिया। अब आयुषी का परिवार हार्ट डोनर को खोज रहा है। जिससे उसका हार्ट ट्रांसप्लांट हो सके। आयुषी के दादा का कहना है कि अक्षय ने उनसे वादा किया कि आखिर उन्हें जब पैसों की जरूरत होगी तो वह अवश्य मदद करेंगे। उनके लिए यह बड़ी बात है कि इतना बड़ा एक्टर वक्त निकालकर उनके लिए आगे आया है। also read : 
अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया के संग कौन है ये?