ब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब जानिए आप भी

 
PIC

आलिया भट्ट -रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड फिल्मों पर लगे ग्रहण को हटा दिया है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही हे लेकिन कुछ लोग फिल्म को लेकर नेगिटिव रिव्यू भी दे रहे है फिल्म के डायलॉग पर मिम्स बन रहे हे वहीं कुछ का कहना है की इस फिल्म में आलिया भट्ट के रोल किरदार की जरूरत ही नहीं थी। 

PIC
फिल्म की आलोचनाओं के बीच फिल्म की टीम रणबीर कपूर आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए जहां अभिनेत्री ने बताया की फिल्म को लेकर मिल रहे नेगेटिव रिएक्शन से वो कैसे निपट रही  है। 
आलिया ने कहा हमें नहीं पता की हमारे पास दूसरी लाइफ है या नहीं लेकिन हमारे पास ये लाइफ हे हमारे पास दो ऑप्शन है या तो आप पॉजिटिव बनो या पॉजिटिव पर फोकस करो या तो नेगिटिव पर फोकस करों हाल ही में जब कोई नेगेटिव सवाल पूछता है तो हम बस ये बोलना चाहते है की हमारा दिमाग उधर जा ही नहीं रहा है। 

PIC
आगे आलिया ने कहा की ऑडियंस को आलोचना करने का पूरा हक है इसके साथ ही उन्होंने कहा की मुझे उम्मीद है की पॉजिटिव नेगेटिव को हरा देता है हमारी बस यही आशा है जो पॉजिटिव हो वो ज्यादा हो और नेगेटिव कम हो फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है की पॉजिटिव ही ज्यादा है वर्ण जो बॉक्स ऑफिस पर आग लगाई है वो न होता। 
इससे पहले फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में इस आलोचना को लेकर बात की उन्होंने आलिया के रोल को लेकर कहा था मुझे अब भी लगता है की फिल्म में इस सकारात्मक खुशमिजाज लड़की की भूमिका मनिभने के लिए उन्हें काफी स्वीकार्यता मिलेगी लेकिन भाग 2 में हम आलिया रोल को और बढ़ाएंगे।