फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 'को लेकर उज्जैन पर आयन मुखर्जी का बयान आया सामने,कही ये बात

 
h

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रहास्त्र ' के लेकर चर्चा का विषय बने रहते है .ऐसे में ये फिल्म विवाद का नाम ले रहा है।सोशल मिडिया पर लंबे समय से फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है और अब जब फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए उज्जैन के महाकलेशनवर मंदिर पहुंचे तो वहा पर भी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।अब इस पुरे मामले को लेकर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी का बयान आया है और उन्होंने बताया की उन्हें बहुत बुरा लगा है 

h

वही दिल्ली में एक प्रमोशनल इवेंट के समय अयान मुखर्जी ने बताया की आलिया भट्ट को वह प्रेग्नेंसी के चलते इस ट्रिप पर नहीं लाना चाहते थे लेकिन वह और रणबीर कपूर महाकालेश्वर के दर्शन पर जाने के लिए बहुत बेताब थे।अयान मुखर्जी ने कहा मुझे बुरा लग रहा था की रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर के दर्शन को नहीं आ सके। 

अयान मुखर्जी की कहना है 'में अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने से पहले महाकेश्वर मंदिर गया था और मेने खुद से कहा था की फिल्म की रिलीज से भी मै यहाँ जरूर आऊंगा। वो दोनों मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन जब हम वहा पहुंचे और इस बारे मै पता चला तो मुझे बुरा लगा वहा जो कुछ भी हुआ। फिर मेने आलिया और रणबीर से कहा की वो मुझे अकेले ही दर्शन को जाने दे।

g

खबरों के अनुसार कई हिन्दू संगठन रणबीर कपूर के एक पुराने बयान को लेकर उन्हें ट्रोल और बायकॉट कर रहे है जिसमे उन्होंने बीफ खाने और और पसंद करने की बात कही थी।रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रहास्त्र ' को इसका असर देखने को मिल रहा है। वही इस फिल्म को लेकर जैसा बज है और जितनी टिकते अभी तक बुक की जा चुकी है उससे लगता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसका कमाल देखने को मिल रहा है।