बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हुआ निधन,कई हिट फिल्मो में कर चुके है काम

 
J

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है .अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी अब हमारे बिच नहीं रहे है। उन्होंने 3 अगस्त को अंतिम सांसे ली। मिथिलेश काफी अच्छे एक्टर होने के साथ अच्छे इंसान भी थे फेमस फिल्म स्टार मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है ,खबरों के अनुसार वो लखनऊ में हार्ट से जुडी परेशानियों से जूझ रहे थे .कुछ समय पहले ही उन्हें हार्ट अटेक आया था .अपनी सेहत की ठीक करने के लिए वो लखनऊ में रह रहे थे .खबरों के अनुसार अभिनेता का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ है। मिथिलेश 'गदर ' बंटी और बबली ,कृष,रेडी जैसी जबरदस्त फिल्मो में काम कर चुके है।

J

मिथिलेश चतुर्वेदी हमेशा से खुद को एक छोटा एक्टर कहते थे। इसी कारण से वो परदे पर बड़े से बड़ा किरदार बड़ी सहजता से कर लेते थे .उन्होंने काफी छोटी उम्र से थिएटर करना शुरू किया था इसी थिएटर ने उन्हें मौका दिया हिन्दुस्थान घूमने का। उन्होंने साल 1997 में फिल्म भाई भाई से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अलग अलग किरदार के साथ उन्होंने फिल्मो और टीवी सीरियल्स में अपनी अलग पहचान बनायीं है। 

J

आपको बता दे ये हाल में ही वेब सीरीज स्कीम 1992 में दिखाई दिए थे। करिश्मा कपूर की फिल्म फिजा के एक सिन में उन्होंने मिथिलेश चतुर्वेदी पर पानी फेक दिया था। इस सिन के कारन ही उन्हें कोई मिल गया फिल्म मिली थी। खबरों केअनुसार उन्होंने कुछ और वेब सीरीज भी साइन की थी पर नमो की कोई जानकारी नहीं है।