Brahmastra : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज,फेंटेसी ड्रामा,जबरदस्त सीन आएगे नजर

 
h

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है। ये फिल्म 2022 की सबसे बहुप्रतिक्षित फिल्मो में से एक है। इस फिल्म को लेकर रणबीर और आलिया अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है ऐसे में अब फिल्म के निर्माताओं ने आज फिल्म के ट्रीजर शेयर किया है इसमें मेकर्स ने फेंटेसी ड्रामा की पूरी कास्ट को पेश किया है 
 h

आपको बता दे की प्रशंसक आलिया भट और रणबीर कपूर को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए उत्सुक है। ऐसे में इसका इंतजार करना काफी मुश्किल हो गया है। फिल्म के निर्माताओं ने आज फिल्म के टीजर को अनवील कर दिया है आपको बात दे की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' के लिए रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी विशाखापटटनम पहुंचे है। वहा से इन दोनों की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रही है। विशाखापटटनम में लोगो ने दोनों का जमकर स्वागत किया। और रणबीर कपूर को गुलाब के फूलो से लद दिया है। 

h

आपको बता दे फिल्म में एस एस राजामौली की मौजूदगी है इसे भव्य बनाने की तरह इशारा करती है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर फेंस काफी खुश है। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा के ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बात दे हाल में ही एक्टर्स का फर्स्ट लुक सामने आया था जो लोगो को काफी पसंद आया है। 

इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले है। फिल्म मेकर्स ने रणबीर आलिया की शादी के वक्त फिल्म का केसरिया गाने का टीजर रिलीज किया था। ऐसे में फैंस का उत्साह देखकर  अयान  मुखर्जी ने जानकारी दी की उनकी अपकमिंग बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जल्द रिलीज किया जाएगा। अयान मुखर्जी ने इसकी सभावित तारिक 15 जून बताई है।