क्या इस शख्स की वजह से हुआ था दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप

 
.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं।वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।कुछ दिनों पहले उनके और कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। हालांकि इन दोनों सितारों ने इस पर कोई बयान नहीं दिया। वैसे इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। इस समय दिशा पाटनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। इसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप इसी शख्स की वजह से हुआ है।

.

यूजर्स ने दिशा पाटनी पर कमेंट किया

दिशा पाटनी और मिस्ट्री मैन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। दिशा पाटनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और मिस्ट्री मैन शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'भाई ये तो टाइगर भाई के साथ धोखा है.' एक यूजर ने लिखा है, 'दिशा टाइगर अभी जिंदा हैं।' एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर भाई का कट है क्या?' एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर क्या तुमने छोड़ दिया...

.

दिशा पाटनी के साथ दिखे एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक

 बता दें कि वह मिस्ट्री मैन जो तिशा पाटनी के साथ नजर आ रहा है। उसका नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है। वह एक मॉडल और अभिनेता हैं। अलेक्जेंडर एलेक्स इलिच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा पाटनी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इसके अलावा उन्होंने दिवाली के मौके पर टाइगर श्रॉफ के साथ भी फोटो क्लिक कराई है।

.

दिशा पाटनी के प्रोजेक्ट्स

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. अब दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिल्म 'योद्धा' में काम करती नजर आएंगी।