क्या आप भी जानते है क्यों आमिर खान से दुश्मनी मोल ले बैठी थी रूही चावला ??,कई सालो तक नहीं की थी एक्टर से बात

 
g

90 के दशक के मशहूर ऐक्ट्रेस जूही चावला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी है। 90 के दशक में अपने हुस्न से फैंस के दिलो को चुराने वली ऐक्ट्रेस जूही चावला आज अपना 55 वा बर्थडे बना रही है। 1984 में मिस इंडिया का ख़िताब जितने वाली जूही चावला ने साल 1986 में फिल्म 'सल्तनत ' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।जूही ने अपने फ़िल्मी सफर में कई सुपरहिट फिल्मे दी। शाहरुख खान और आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।लेकिन आपको बता दे 'कयामत से क़यामत तक ,'अंदाज अपना अपना और इश्क जैसी फिल्मो में रोमांस कर चुके आमिर और जूही में एक बार इतनी भयानक लड़ाई हो गयी थी की दोनों ने एक दूसरे से 7 सालो तक बात नहीं की थी।

g 

इस किस्से को याद करते हुए एक बार आमिर खान ने जानकारी दी थी,फिल्म इश्क ' की शूटिंग के दौरान मेरी जूही से किसी बात को लेकर बहस हो गयी थी। वह लड़ाई वैसे तो छोटी सी थी लेकिन मुझे लगता है की उस दौरान में घमंडी हो गया था।इस बहस के बाद मेने फैसला किया की मै जूही से कभी बात नहीं करुगा। फिर फिल्म के सेट्स पर भी मै उसी दुरी बनाने लगा।मै जूही से दूर बैठने लगा था। वह जब भी मुझसे है -हेलो करती थी तो मै उसका जवाब नहीं देता था।केवल शूटिंग के समय हमारी बात होती थी और मै जूही से केवल प्रोफेशनल बाते करने लगा था। 

g

खबरों के अनुसार आमिर खान ने इंटरव्यू मै जानकारी दी थी 'मेरी और जूही की करीब 6 - 7 साल तक बात नहीं हुई थी। लेकिन जूही मेरे और रीना के बहुत करीब था। जब उन्हें हमारे तलाक का पता चला तो उन्होंने मुझे फोन किया। कई बार उन्होंने फोन किया पर मेने उठाया नहीं था। लेकिन बावजूद इसके जूही ने हार नहीं मानी और वह मुझे फोन करती गयी। जूही की यह बात मेरे दिल को छू गयी थी और मुझे एहसास हुआ की भले ही हमारी 7 सालो से बात नहीं हुई,लेकिन इसका हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद आमिर और जूही मै सबकुछ अच्छा हो गया है।