Drishyam 2 :अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2 ' हुई रिलीज ,इस फिल्म ने 2 दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई,इतना हुआ कलेक्शन

 
g

साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम 'की अगली कड़ी के रूप में आई 'दृश्यम 2 ' ने पहले दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया।ये हिंदी में बनी दोनों फिल्मे मलयालम भाषा में इन्ही नामो से बनी फिल्मो का रीमेक है। मलयालम भाषी 'दृश्यम ' और दृश्यम 2 ' को भी दर्शको को काफी पसंद आई है।आपको बता दे की हिंदी में आई अजय देवगन की 'दृश्यम ' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पर्दशन किया है।  

g

अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'दृश्यम 2 ' जमकर सुर्खियों में है। ये 18 नवंबर 2022 को रिलीज हो गयी है।रिलीज होते ही इस फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की। फिल्म को क्रिटिक्स की भी खूब अच्छी प्रतिकिया मिल रही है।दर्शको को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है।फिल्म के प्रति दर्शको के रुझान का सोशल मिडिया के जरिये तो पता चल ही रहा है ,साथ ही फिल्म का कलेक्शन भी इसकी पृष्ठि करता दिखाई दे रहा है।खबरों के अनुसार पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया।अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन समाने आ गया है जो और भी जबरदस्त है। 

g

फिल्म दृश्यम 2 ने दूसरे दिन भारत में 20 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।खबरों के अनुसार इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है।अब इस फिल्म का कलेक्शन 35.38 करोड़ रूपये हो गया है। खबरों के अनुसार यह फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी है।ऐसे में अब इस फिल्म ने बजट से ज्याद की कमाई कर ली है अगर फिल्म इस कगार पर रही तो सम्भव है की तीन ही दोनों में यह अपने बजट से ज्यादा कलेक्शन कर लेगी।फिल्म दृश्यम अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत है। 

h

खबरों के अनुसार दृश्यम 2 ने पहले दिन कार्तिक आर्यन की इस वर्ष आई फिल्म भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।करीब 80 करोड़ रूपये के बजट में बनी भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली थी।वही देखा जाए तो दृश्यम 2 ने दोनों दिन जबरदस्त पर्दशन किया है। वही सस्पेंस क्राइम ड्रामा फिल्म दृश्यम 2 में अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगावंकर का किरदार लेकर दर्शको के बिच लोटे है। फिल्म में तब्बू श्रिया सरन और इशिता दत्ता के अलावा अक्षय खन्ना भी दिखाई दे रहे है।