Drishyam 2 ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल,लोगों ने बरसाए इसकी तारीफ में फूल

 
.

फिल्म दृश्यम 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिन दर्शकों ने इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा है, उनके रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर आ रहे हैं।अजय देवगन के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए थे।आइए जानते हैं कि इस बार लोगों को यह फिल्म कैसी लगी है।

.

लोगों को यह फिल्म कैसी लग रही है?

फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और तब्बू की एडवांस बुकिंग चल रही है और अब तक इस फिल्म ने पहले दिन से ही अच्छी कमाई शुरू कर दी है।दर्शक इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए और अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया।

.

दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं

दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं।आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर किसी ने अजय देवगन और अक्षय खन्ना की एक्टिंग की तारीफ की है तो किसी ने निर्देशन और लेखन की तारीफ की है।एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि 'अजय देवगन प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। देवगन सर हमारे बहुत बड़े फैन हैं। वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है कि 'इस परफॉर्मेंस को भूलकर भी मिस न करें।

.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया दी

आपको बता दें कि जहां एक तरफ यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है वहीं कुछ लोगों ने दृश्यम 2 के मलयालम और तेलुगू वर्जन को बेहतर बताया है।लोगों को इस फिल्म का क्लाइमेक्स सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।आपको बता दें कि दृश्यम 2 फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी अजय देवगन धमाल मचाने वाले हैं। ट्रेलर देखकर ही पता चल गया था कि इस बार भी फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है।

कुछ दर्शकों ने इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना बताया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म आने वाले दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करेगी और 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी।