Drishyam 2 ने थोड़ा बाकी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड,ट्रेड एनालिस्ट ने की इसे लेकर भविष्यवाणी

 
.

पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा की कई फिल्में फ्लॉप या औसत प्रदर्शन कर रही हैं। बॉलीवुड की एक-दो फिल्मों को छोड़ दें तो शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ फिल्मों की कमी खल रही थी। जिसकी भरपाई अब 'दृश्यम 2' से हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। धमाकेदार ओपनिंग को देखकर लग रहा है कि 'दृश्यम 2' इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है।

.

वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी

कुमार मंगत के बेटे अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सोशल मीडिया से लेकर थिएटर और क्रिटिक्स तक हर तरफ से सराहना मिल रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ का बिजनेस किया, जो किसी भी फिल्म के लिए अच्छी ओपनिंग है।

पहले दिन के रिस्पॉन्स को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भविष्यवाणी की है कि फिल्म वीकेंड तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। उन्होंने कहा, 'दृश्यम 2 ने असफलताओं की एक श्रृंखला से गुजर रहे बॉलीवुड में जीवन वापस ला दिया है। पहले दिन शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। वीकेंड तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी। पहले दिन 15.38 करोड़ बटोरे।

.

'भूल भुलैया 2' ने नेशनल बेल्ट में तोड़ा रिकॉर्ड

इस साल की गर्मियों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाका कर दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि 'दृश्यम 2' ने नेशनल सीरीज में 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

.

'दृश्यम 2' की कहानी

'दृश्यम 2' की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां साल 2015 में पहली पार्टी की कहानी खत्म हुई थी। कहानी एक साधारण परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आईजी मीरा के बेटे की हत्या के मामले में उलझ जाता है। विजय सालगांवकर अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। 'दृश्यम' के सीक्वल को पहले पार्ट से ज्यादा पसंद किया जा रहा है।