Happy birthday : ऐसे फातिमा सना खान ने ट्रोलर्स को दिया था मुहतोड़ जवाब

 
f

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी है। उन्होंने फिल्म दंगल से पॉपुलरटी हासिल की है। फातिमा सना शेख का आज जन्मदिन है।इनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है ये सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती है। इस बात में कोई दोराय नहीं है की उन गुमनाम लोगो से भरा पड़ा है जो अक्सर बॉलीवुड हस्तियों को डरने धमकाने का काम करते है।लोगे के भद्दे कमेंट्स को भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को झेलना पड़ता है।आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को कई बार ट्रोलर्स ने उनकी फोटोज को लेकर कई कमेंट्स किए थे जिसका उन्होंने सामना भी किया था। तो चलिए जानते है कैसे उन्होंने इन ट्रोल्स का सामना किया था। 

साड़ी के लिए किया गया था ट्रोल 

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली फातिमा सना शेख को साड़ी की फोटो को लेकर ट्रोलर्स ने कई तरह के कमेंट किये थे। आपको बता दे की फातिमा सना शेख ने साड़ी पहनी हुई एक फोटो शेयर की थी तो ट्रोलर्स ने कई ऐसे कमेंट।लोगो ने इस फोटो पर तमीज से कपडे पहनने की हिदायत देनी शुरू कर दी।फोटो में फातिमा ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही थी।ट्रोलर्स को उन्होंने यह जवाब दिया की ऐसे लोग गन्दी मानसिकता को दर्शाते है और इससे उनकी सोच समाज में दिखाई आती है। also read : पठान के गाने 'बेशर्म रंग' विवाद पर बोले जावेद अख्तर -

f

कपड़ो के लिए किया गया था ट्रोल 

एक्ट्रेस समुंद्र तटके किनारे ब्लेक मोनोकिनी पहनकर अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर की थी।इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी।लेकिन कुछ लोगो को अभिनत्री का तह लुक भी रास नहीं आया।कई ट्रोलर्स ने यह कह दिया की रमजान के महीने में उन्हें ऐसी फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए थी।वही फातिमा ने इन ट्रोल्स पर ऐसा जवाब दिया था जो उनकी निडरता को दर्शाता है।आपको बता दे की उन्होंने इन ट्रोल्स के जवाब में माई गलमा,माई फूल,माई बॉडी,मई रूल्स लिख कर शेयर किया था।