Oscar 2023 में मिली जीत, तो सांग नाटू नाटू पर स्टेज पर करेंगे 17 बार डांस, एक्टर रामचरण ने फैंस से किया वादा

 
zxzx

एसएस राजामौली की फिल्म और ''आरआरआर'' और ''नाटू नाटू''  सॉन्ग सोशल मीडिया के ऊपर काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है।। ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि एमएम किरावली द्वारा कंपोस्ट और एसएस राजामौली की इस फिल्म के गाने 80वें गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में में 'द बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग'  कैटेगिरी में जीत दर्ज की है। जहां पूरा देश जीत और गर्व के का जश्न मना रहा है तो वहीं इन सॉन्ग को 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में 'ऑरिजनल सॉन्ग' में भी शॉर्टलिस्ट किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि यह ऑस्कर में भी जीत हासिल कर सकता है। 

ऑस्कर मिला तो स्टेज पर 17 बार डांस करेंगे राम चरण
इन सबके बीच में रामचरण ने एक ऐसा वादा फैंस के साथ किया है कि अगर गाने को ऑस्कर मिलता है तो वह और जूनियर एनटीआर स्टेज पर 17 बार नाटू नाटू पर डांस करेंगे। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान रामचरण से पूछा गया था कि क्या वे उस करके स्टेज पर डांस करेंगे इस जवाब में आरआरआर एक्टर ने कहा कि अगर वह अवार्ड जीते हैं तो वे नाटू नाटू पर 17 बार डांस करेंगे। आपको बता दें कि फिल्म के इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है। रामचरण और जूनियर एनटीआर ने नाटू नाटू में दिल खोल कर डांस किया और उनके सही स्टेप्स और सिंक्रनाइजेशन के लिए उनकी काफी तारीफ हुई है। 

रामचरण ने नाटू नाटू सॉन्ग पर किया डांस
एक बार इंटरव्यू में रामचरण ने कहा था कि नाटू नाटू के लिए डांस करना एक खूबसूरत टॉर्चर था उन्होंने बताया था कि उनके घुटने अभी भी इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ाते हैं लेकिन यह एक ब्यूटीफुल टॉर्चर था और वह गोल्डन ग्लोब रेड कॉर्पेट  पर खड़े हैं - ''सॉन्ग को थैंक्स'' बता दे कि आरआरआर को गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2023 में 'बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म' केटेगरी में भी नॉमिनेट किया गया था लेकिन यह अर्जेंटीना 1985 से हार गई। also read : 
2 साल की हुई विराट-अनुष्का की लाड़ली, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लुटाया जमकर प्यार