ब्रेकअप की खबरों के बिच पहली बार साथ नजर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा,वीडियो

 
g

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के आज किसी  पहचान के मोहताज नहीं रह गए है बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरों बीते कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए है। लेकिन इस बीच दोनों को एक साथ में स्पॉट किया गया इसके बाद कपल की ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है। खबरों के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ अर्पिता खान के घर हुई ईद पार्टी में साथ पहुंचे थे। 

h

बॉलीवुड के कथित एक्स कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा एक साथ दिखाई दिए। कियारा आडवाणी ईद पार्टी में एंट्री कर रही थी तभी सिद्धार्थ पहुंचे।  कियारा ने उन्हें देखकर 'ही ' कहा जिसका सिद्धार्थ ने भी जवाब दिया। इनकी ये वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है सिद्धार्त और कियारा आडवाणी एक साथ पेपराजी के सामने पोज करते नजर आए। दोनों पार्टी में भी एकसाथ अंदर गए इस वीडयो में कियारा आडवाणी पहले पहुंची। 

वही कियारा व्हाइट और ब्राउन  टॉप और पेंट पहने दिखाई दे रही है इसके उन्होंने एक लम्बा श्रग केरी किया है और सिद्धार्थ ने ब्लेक कलर का करता पजामा पहना है जिसमे ये काफी हेंडसम लग रहे है वर्कफ़्रंट की बात करे तो कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देने वाली है