नोरा फ़तेहि का बड़ा बयान आया सामने कहा कॉनमैन सुकेश ने अपनी प्रेमिका बनने के लिए एक बड़ा घर देने का वादा किया था ,जैकलीन फर्नाडीज ने कहा ,'उसने मेरा जीवन नरक बना दिया '

 
f

बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये के प्रलोभन मामले में उनकी कथित संलिप्तता के संबंध में नए बयान दर्ज किए हैं। दिवाओं ने ठग के खिलाफ चौंकाने वाला आरोप लगाया है और खुलासा किया है कि उसने अपना परिचय कैसे दिया और उसके साथ कथित संबंधों के दौरान उसने क्या-क्या वादे किए।

कॉनमैन का मनी लॉन्ड्रिंग मामला पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें हाल ही में निक्की तंबोली, चाहत खन्ना और अन्य कई सेलेब्स के नाम सामने आए।

अब हाल ही में एक घटनाक्रम में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर उनसे झूठ बोलने का आरोप लगाया। इंडिया टुडे ने जबरन वसूली मामले में अभिनेत्रियों के बयानों को एक्सेस किया है।

h

पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, नोरा फतेही ने एक बयान में कहा, “कई अभिनेत्रियां सुकेश की देखभाल के लिए मर रही हैं। शुरू में मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन है। बाद में, मैंने सोचा कि वह एलएस कॉर्पोरेशन नामक कंपनी में काम करता था। मेरा न तो कोई व्यक्तिगत संपर्क था और न ही मेरी उनसे कभी कोई बातचीत हुई। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और मैं उनसे कभी नहीं मिला। मैंने उन्हें केवल तभी देखा था जब ईडी ने अपने कार्यालय में उनसे मेरा आमना-सामना कराया था।” also read : शाहरुख़ खान के लाडले आर्यन खान का हँसता हुआ चेहरा देख फैंस बोले- 'आईला वह हंसता भी है''

जबकि जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी गवाही में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने "मेरी भावनाओं के साथ खेला और मेरे जीवन को नरक बना दिया।" उसने कहा, “सुकेश ने मुझे गुमराह किया, और मेरा करियर और मेरी आजीविका बर्बाद कर दी। "पिंकी ईरानी (वह महिला जिसने अभिनेता को ठग से मिलवाया) ने मेरे मेकअप कलाकार शान मुथाथिल को आश्वस्त किया कि वह (चंद्रशेखर) गृह मंत्रालय के एक महत्वपूर्ण अधिकारी थे।"

जैकलीन ने आगे कहा, "उन्होंने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि जे जयललिता उनकी मौसी थीं। चंद्रशेखर ने कहा कि वह बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और कहा कि मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए, और सन टीवी के मालिक के रूप में, उनके पास कई परियोजनाएं थीं। हमें दक्षिण भारतीय फिल्मों में साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए। उसने कभी यह नहीं कहा कि वह जेल से फोन कर रहा है या वह जेल में है। वह एक कोने से फोन करता था, जिसके पीछे एक पर्दा और एक सोफा था।

f

उन्होंने 8 अगस्त, 2021 के बाद मुझसे संपर्क नहीं किया और मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में पेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पिंकी ईरानी का हमेशा मुझे धोखा देने का इरादा था। मुझे शेखर (अभिनेता के साथ बातचीत करने के लिए कॉनमैन द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला नाम) ने बेवकूफ बनाया था। जब मुझे शेखर के आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता चला तो मुझे पता चला कि उसका असली नाम सुकेश है। पिंकी शेखर की गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थी। लेकिन उसने मुझे कभी इस बात का खुलासा नहीं किया।