अब आलिया भट्ट राजामौली के साथ इस मेगा बजट फिल्म में आएगी नजर

 
h

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है .आलिया भट्ट ने अपनी जबरदत्स एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बना ली है ये आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी है आलिया भट्ट के फोटोज और वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहे है .वही जब से फैंस को पता चला है की वह मां बनने वाली है तब से फैंस उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते ह। इन सब के चलते एक खबर सामने आ रही है की आलिया भट्ट एक बार फिर से फेमस डायरेक्टर एसएस राजमौली के साथ काम करने जा रही है .इस फिल्म में वह महेश बाबू के साथ दिखाई देने वाली है . 

h

खबरों के अनुसार आलिया की नई फिल्म की जानकारी समाने आ रही है .एक टिवट के जरिये उमेर ने लिखा ,'आधिकारिक तोर पर कन्फर्म ,आलिया भट्ट ने महेश बाबू के साथ एसएस राजामौली की अगली फिल्म साइन की है .फिल्म का शूट आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद शुरू होगा .खबरों के अनुसार फिल्म का बजट 800 करोड़ रूपये तक का हो सकता है .

 g

14 अप्रेल 2022 क अपने लवर बॉय रणबीर कपूर के साथ शादी करने के बाद आलिया भट्ट ने 27 जून को सोशल मिडिया पर जानकारी दी वह मां बनने वाली है .उन्होंने अल्ट्रासाउंड की एक फोटोज शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था .सोशल मिडिया पर रणबीर कपूर आलिया भट्ट को सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने बधाईया दी थी .

h

वर्कफ़्रंट की बात करे तो आलिया रणबीर सिंह के साथ फिल्म रोकी और रानी की प्रेम कहानी ' में दिखाई देने वाली है इसके अलावा ये 'जी ले जरा ' में आलिया भट्ट ,कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देनेवाली है .वही ये हॉलीवुड में जल्द नजर आएगी .