अब एक बार फिर पर्दे दिखेगा रॉकी भाई का जलवा,इस दिन रिलीज होगी यश स्टारर 'केजीएफ चेप्टर 3'

 
m

साऊथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ,केजीएफ चेप्टर 2 दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है पेन इंडिया कन्नड़ को भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में काफी पसंद किया गया था।फैंस रोकी भाई की फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।यश के जन्मदिन के मोके पर केजीएफ 3 को लेकर अपडेट सामने आयी है। साल 2025 में केजीएफ 3 रिलीज हो सकती है। 

सोशल मिडिया पर दिए संकेत 

होमब्ले फिल्म द्वारा एक और फिल्म का संकेत देने से बेहतर उपहार सुपरस्टर यश के लिए कुछ और नहीं हो सकते है ,जिनका आज जन्मदिन है। होमबलि फिल्म्स जिसने केजीएफ और केजीएफ 2 के साथ यश को अपने करियर में शानदार ब्रेक दिया है,ने बॉक्स ऑफिस पर इस बड़ी उपलब्धि के साथ कन्नड़ उधोग को एक नया आयाम दिया है। also read : शाहरुख खान की फिल्म का विरोध ,सुनील शेट्टी की अपील, फिर भी ट्विटर पर जारी # बॉय कट

केजीएफ 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने 

अब सोशल मिडिया पर उन्होंने यश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दो पर एक नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने का संकेत दिया है। उन्होंने लिखा 'हैशटैग केजीएफच्हेपतार 2 एक बड़ा प्रोजेक्ट था ,जल्द ही एक और भी प्रतीक्षा है।उस आदमी के लिए जिसने सपने को आकर दिया और इसे आगे ले गया।अपने सोकिंग स्टार यश को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं आगे आपका साल काफी शानदार हो !हैशटैग रॉकिंग स्टार यश,हैशटैग होमब्ले फिल्म्स।जिससे यह पता चल रहा है की जल्द ही केजीएफ 3 पर्दे पर रिलीज होगी। यश और होमब्ले फिल्म्स दोनों ने 2022 में बहुत ही सफल शुरुआत की है,जिसमे उनकी फिल्म केजीएफ 2 साल की सब ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म से एक है।