Pathaan : रिलीज के पहले दिन किंग खान की कमबैक फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

 
cbc

बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को रिलीज होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग होना शुरू हो गयी है। भारत में इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी संख्या में लोग टिकट ले रहे है। जिसके चलते एडवांस बुकिंग के पहले दिन बंपर तरीके से 'पठान' की टिकटों की सेल देखी गयी है। इस तरह से हो टिकटों की बुकिंग की बदौलत शाहरुख़ खान की पठान ने रिलीज से पहले ही शानदार कमाई कर ली है। 

पहले दिन हुई काफी बड़ी संख्या में टिकटों की बुकिंग 
कुछ दिनों पहले फिल्म पठान के मेकर्स की तरफ से यह एलान किया गया था कि 20 जनवरी शुक्रवार से भारत में 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। जिसके चलते शुक्रवार के दिन पठान की टिकटें बुक होना शुरू हो गयी है। शाहरुख़ खान कि इस फिल्म का क्रेज चारों तरफ देखने को मिल रहा है। पठान ने रिलीज से पहले अब तक पौने दो लाख टिकटे एडवांस में बुक कर ली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पठान की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आधार पर पहले दिन फिल्म की करीब 50 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुकी है। 
वहीं गौर किया जाए 'पठान' की टिकटों की कुल एडवांस बुकिंग की तरफ तो नेशनल चैन के आधार पर पीवीआर की 75,500, आईनोक्स की 60,500 और सिनेपोलिस की 35,500 टिकटें यानी अब तक'पठान' के कुल 1 लाख 71 हजार 500 टिकट इंडिया में एडवांस में बिक चुके हैं। 

एडवांस बुकिंग के जरिए पठान ने की बंफर कमाई 
शाहरुख़ खान की पठान ने रिलीज से पहले ही काफी अच्छी कमाई कर ली है। जानकारी के मुताबिक बता दे, इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आंकड़े से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि पठान ने रिलीज के पहले दिन लगभग 15 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। ऐसे में रिलीज होने में अभी 3 दिन रह गए है। जिसकी वजह से 'पठान' की इस एडवांस कमाई में भी इजाफा देखने को मिल सकता है। also read : 
सलमान खान से लेकर ये बॉलीवुड स्टार्स कर सकते है केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शिरकत