Pathaan : शाहरुख खान ने द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रचार करने से किया इंकार,इतना है नहीं सलमान खान के बिग बॉस 16 को भी ठुकरा दिया ??

 
h

शाहरुख खान की वापसी वाली फिल्म पठान की रिलीज की तारीख नजदीक है, और ईमानदारी से कहूं तो हम अपने उत्साह को कम नहीं रख सकते। हालांकि, अगर आप सिर्फ ध्यान दें, तो आप पाएंगे कि फिल्म को लेकर ज्यादा प्रमोशन नहीं हो रहा है। कोई रियलिटी शो नहीं, कोई मीडिया इंटरव्यू नहीं - कुछ भी नहीं। यहां एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में पठान टीम और शाहरुख के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख प्रचार की रणनीति से खुश नहीं हैं। वह अपनी फिल्म पठान, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, को बढ़ावा देने के लिए सामान्य मार्केटिंग रणनीतियों का उपयोग करने से बच रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख चार साल बाद बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ स्क्रीन पर लौट रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि ये सभी ब्लॉकबस्टर साबित होंगी!

h

अब, ऐसी खबरें हैं कि शाहरुख खान मीडिया साक्षात्कारों से बच रहे हैं ताकि कोई खराब अटकलें या प्रचार सतह न हो। अब,एक रिपोर्ट के अनुसार, एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि SRK पठान को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के बिग बॉस में शामिल नहीं होंगे और कहा, “शाहरुख खान बिग बॉस शो में नहीं जा रहे हैं। वह अपने दर्शकों तक सीधे पहुंचना पसंद करते हैं।” also read : धर्मेंद्र के शादी करने के 40 साल तक हेमा मालिनी ने नहीं रखा उनके पुराने घर में कदम, एक बार टूटी परंपरा, जानिए क्या रही वजह ....??

सलमान खान का बिग बॉस 16 ही नहीं, जाहिर तौर पर उन्होंने कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को भी ठुकरा दिया है। अंदरूनी सूत्र ने आगे साझा किया, "फिल्म ने अपनी गति पकड़ ली है और इस बार एसआरके जो मीडिया के आकर्षण से बच रहे हैं, बिना किसी पारंपरिक मीडिया प्रचार के फिल्म रिलीज के साथ आगे बढ़ रहे हैं।"

खैर, बेशरम रंग गाने के रिलीज़ होने के बाद, फिल्म और ट्रैक ने सभी विवादों से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया, जो इससे प्रज्वलित हुए। और तब से, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म न केवल मनोरंजन समाचार बन गई है बल्कि राजनीतिक चर्चा का भी हिस्सा बन गई है!पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।