‘नाटू नाटू’ के गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2023 मिलने की ख़ुशी में आर माधवन ने जाहिर की अपनी ख़ुशी, कहा ''देश के गर्व का क्षण है''

 
xzx

साउथ की फिल्म आरआरआर के सांग ''नाटू नाटू'' सांग ने गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2023 में जीत हासिल की है। इस फिल्म का ये सांग बेस्ट ऑरिजनल सांग की लिस्ट में शामिल किया गया है। वहीं इस अवॉर्ड के मिलने के बाद तमाम फिल्म टीम जश्न का मना रही है और अपनी ख़ुशी जाहिर करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान आर माधवन ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर करते कहा है कि  ‘आरआरआर’ के "नाटू नाटू" को गोल्डन ग्लोब्स ट्रॉफी मिलना देश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने ये भी कहा है कि अब पश्चिमी में लोगो में इंडियन म्यूजिक पर जोक्स क्रेक करने से पहले दो बार अवश्य सोचना चाहिए। 

पहली बार सुनते ही "नाटू नाटू" में लगा था कुछ खास
हाल ही में आर माधवन ने मिडिया रिपोर्ट से बात करते हुए कहा है कि जब उन्होंने पहली बार नाटू नाटू सांग सुना था और देखा था उन्हें इस गाने में कुछ खास नजर आया। उन्होंने कहा है "मैं नाटू नाटू से इतना इंप्रेस हुआ कि मैंने राम चरण को फोन किया और उनसे कहा कि यह गाना रियली में मुझे डांस करने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि एमएम कीरावणी द्वारा कंपोज "नाटू नाटू" को काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है. गाने को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया है और इसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है.

‘नाटू नाटू’ की गोल्डन ग्लोब जीत पर माधवन ने क्या कहा
बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने वाले "नाटू नाटू" रिएक्शन देते हुए आर माधवन ने कहा इसके लिए गोल्डन ग्लोब द्वारा वैलिडेटेड होना एक असाधारण उपलब्धि है यह पूरे देश के लिए गर्व का समय है यह वंडरफुल है कि इंडियन सिनेमा के गाने जिनके बारे में कभी-कभी पश्चिम के लोग मुस्कुराते थे और मजाक करते थे। क्योंकि हमने इसे ओरिजिनल इसको के रूप में जीतने के लिए दुनिया में बेस्ट को हराया है। उन्होंने आगे कहा- तो सावधान दोस्तों, भारत यहां है यह हमारा संगीत यहां है और बेहतर होगा कि आप अपनी कमर कस ले और मुस्कुराने से पहले 2 बार सोचे। also read: 
Shehzada trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा ' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज,कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का लगाएगे कार्तिक आर्यन

ऑस्कर की लिस्ट में शामिल
आर माधवन ने कहा खुश होने का एक और कारण है क्योंकि उनके निर्देशन में बनी फिल्म  ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ने ऑस्कर 2023 में रिमाइंडर लिस्ट में जगह बना ली है। हालांकि यह अभी भी नॉमिनेशन पाने से दूर है हालांकि एक्टर फिल्म को इंटरनेशनल मंच पर पहचान मिलने पर खुश है।