आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर को ऑस्कर में सर्वश्रेस्ठ अभिनेता का नामांकन मिलने की संभावना ??

 
g

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जिन्होंने एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस आरआरआर में एक स्वतंत्रता सेनानी, कोमाराम भीम की भूमिका निभाई, ऑस्कर 2023 में नामांकन पाने वाले शीर्ष दावेदारों में से एक हैं। जूनियर एनटीआर आरआरआर के बाद से वैश्विक सुर्खियों में हैं। गोल्डन ग्लोब्स और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स जीते।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए अब और अच्छी खबर है, प्रभावशाली अमेरिकी प्रकाशन 'यूएसए टुडे' की वेबसाइट ने जूनियर एनटीआर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ऑस्कर के लिए सबसे गर्म दावेदारों में से एक के रूप में चुना है।

वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है कि 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर के कोमाराम भीम के प्रदर्शन पर अकादमी द्वारा किसी का ध्यान नहीं जाएगा, जब वह 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए शॉर्टलिस्ट के लिए वोट करने के लिए उतरेगी।


इससे पहले, 2023 अकादमी पुरस्कारों के लिए उनकी अनरैंक भविष्यवाणियों के बीच 'वैराइटी' द्वारा भी उनका उल्लेख किया गया था, और अब 'यूएसए टुडे' ने भविष्यवाणी की है कि मैन ऑफ द मोमेंट सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित लोगों में से होगा। यहां देखें कि फैंस इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं: also read : रिलीज के पहले दिन किंग खान की कमबैक फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

हाल ही में, आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। फिल्म ने सोमवार को लॉस एंजिल्स में आयोजित पुरस्कारों में नातू नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार भी जीता। एसएस राजामौली की आरआरआर से फुट-टैपिंग हिट नातु नातु को भी 80 वें गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ गीत (मोशन पिक्चर) घोषित किया गया था।

राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत राजामौली की आरआरआर, एक निडर योद्धा की कहानी बताती है, जो स्वतंत्रता-पूर्व भारत में स्थापित एक महाकाव्य गाथा में ब्रिटिश सेना की सेवा करने वाले एक फौलादी पुलिस वाले के साथ आमने-सामने आता है।

नातू नातु को 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए मूल गीत श्रेणी में भी चुना गया है, और राम चरण ने कहा है कि अगर फिल्म ऑस्कर जीतती है, तो वह और जूनियर एनटीआर शायद मंच पर भी नृत्य करेंगे। तेलुगू ट्रैक नातु नातु अनुभवी संगीत निर्देशक एमएम केरावनी द्वारा रचित है और काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा गाया गया है।