Richa Chadha: लगाया भारतीय सेना का मजाक उड़ाने का आरोप, पुलिस कार्रवाई की की गई मांग

 
.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक बयान को ट्वीट कर सेना का मजाक उड़ाया है।एक्ट्रेस के ट्वीट पर उनकी आलोचना हो रही है।भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से ऋचा चड्ढा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, साथ ही उन्हें तीसरे दर्जे की कलाकार, कांग्रेस समर्थक और राहुल गांधी की उपासक करार दिया है।

.

ऋचा चड्ढा का ट्वीट

बाबा बनारस नाम के ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "गलवान सेज हाय." उन्होंने जो ट्वीट शेयर किया, उसमें भारतीय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के हवाले से कहा गया, 'हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही ऑपरेशन पूरा कर लेंगे।उससे पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो इसका जवाब कुछ और होगा, जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकते।

.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने चड्ढा पर निशाना साधा

सबसे पहले बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने चड्ढा के ट्वीट को शेयर किया और लिखा, "शर्मनाक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है." इसके बाद गुरुवार (24 नवंबर) को सिरसा ने एक वीडियो मैसेज ट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा। बीजेपी नेता सिरसा ने वीडियो संदेश में कहा, "ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की तीसरी श्रेणी की कलाकार हैं और भारत के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने में हमेशा सबसे आगे रहती हैं और कांग्रेस की समर्थक हैं, राहुल गांधी की उपासक हैं, ऐसी ऋचा चड्ढा फिर से. " एक बार भारतीय सेना को नीचा दिखाने का काम किया है।

.

ऋचा चड्ढा भारतीय सेना का अपमान करती हैं

ऐसे में ऋचा चड्ढा भारतीय सेना का अपमान करती हैं, उनका मजाक उड़ाती हैं और कहती हैं कि गलवान को याद करो, गल्लां भी भारत का गौरवशाली इतिहास है। हमारे 20 जवान शहीद जरूर हुए लेकिन हमने चीन को करारा जवाब दिया और उसमें से एक सिख सैनिक ने चीनी सेना के एक दर्जन से ज्यादा लोगों को सिर्फ अपने नंगे हाथों से मारकर खत्म करने की कोशिश की। ऐसे में आप उन शहीदों के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करते हैं, भारतीय सेना पर अपमानजनक टिप्पणी करते हैं, मैं मुंबई की पुलिस से कहना चाहता हूं कि इस ऋचा चड्ढा के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें, उपरोक्त धाराओं में मामला दर्ज करें ताकि ऐसे लोग जो अपमान करते हैं भारत।