शाहिद कपूर और कृति सेनोन दिनेश विजान की इस फिल्म में ऑनस्क्रीन रोमांस करते आएगे नजर

 
h

बॉलीवुड के फेमस निर्माता निर्देशक दिनेश विजान के पास आने वाले सालो में कई जबरदस्त प्रोजेक्ट्स है जिनपर वो काम कर रहे है। दिनेश विजान के प्रोडक्शन हॉउस मैडॉक फिल्म्स के अंदर स्त्री,बाला,हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मो का निर्माण हुआ है। हाल में ही बैनर न कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार के साथ एक एयर फ़ोर्स ड्रामा भी साइन की है जो अगले फ्लोर पर जाएगी। ऐसे में अब खबरे सामने आ रही है की दिनेश बिजन जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म के लिए शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी को साथ लेकर आने वाले है। 

h
  
खबरों के अनुसार शाहदी कपूर और कृति सेनन जल्द ही एक रोबोट रोम कॉम में नजर आने वाले है। इस फिल्म के अंदर एक मेन और मशीन के बिच रोमांच देखने को मिलने वाला है। ऐसी फिल्मे हॉलीवुड में बनती है लेकिन अब बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा। शाहिद फिल्म में एक रोबोटिक लड़के का किरदार निभाने वाले है वही कृति सेनोन भी फिल्म में एक रोबोट के रूप में नजर आने वाली है। मैडॉक फिल्म्स के लिए शाहिद और करती स्टारर एक खास प्रोजेक्ट है। मकेर्स ने इस साल नवंबर से फिल्म को भारत और विदेशो में बड़े पैमाने पर शूट करने की प्लालिंग की है। 

h

खबरों के अनुसार फिल्म टीवी सीरियल 'बहु हमारी रजिनिक्रान्त ' के कांसेप्ट पर बेस्ड हो सकती है । इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी करने जा रहे है इंडियन कॉन्टेक्ट्स में ये एक हॉलीवुड कॉन्सेप्ट होने जा रहा है। मेकर्स को लग रहा है की लोगो को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आएगा। वही शाहिद कपूर और कृति सेनोन को फिल्म का ये ऑफर काफी पसंद आया है दोनों की इस स्टोरी ला हिस्सा बनने के लिए बिलकुल तैयार है।