'मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की बहन खूबसूरती में नहीं है किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम, फोटोज देख आप भी रह जाएंगे हैरान

 
vcv

मिर्जापुर में अहम भूमिका निभाने वाले मुन्ना भैया यानि कि दिव्येंदु शर्मा किसी पहचान के मोहताज नही है। दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म मिर्जापुर में मुन्ना भैया का अहम रोल निभाया है। दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बतौर अभिनेता जाने जाने लगे थे। अब एक्टर मुन्ना भैया का किरदार निभाकर आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल कर रहे हैं।

आज हम आपको इस पोस्ट में मुन्ना भैया की बहन के बारे में बताने जा रहे है। बता दें कि दिव्येंदु शर्मा की बहन का अदिति शर्मा है। वहीं आदिति कि खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। हाल ही में आदिति कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के ऊपर जमकर वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस कि चर्चा कर रहा है। आदिति शर्मा दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है। वहीं वह अपनी हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर जानी जाती है। 

दिव्येंदु शर्मा ने कहा कि वह स्वार्थी हैं
बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि

“वह एक कलाकार के रूप में अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, चाहे वह नायक का हो या समानांतर किरदार।” उन्होंने आगे बताया कि वह स्तरीत और दिलचस्प किरदार निभाने की बात करते हैं तो वह स्वार्थी होते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि
“वह कलाकार के रूप में बहुत स्वार्थी हैं। अगर किरदार अच्छा है तो वह उसे एक्सप्लोर करेंगे। ना कि उसे समानांतर या नायक का टैग देंगे।”also read : 
अगस्त्य नंदा ने बताई अपने और सुहाना के रिलेशन की कहानी, श्वेता बच्चन ने भी किया रिलेशनशिप को अप्रूव