इतनी फ़ीस लेकर भी फिल्मे हिट नहीं कर पाए ये स्टार्स,मेकर्स को हुआ करोडो का नुकसान

 
g

बॉलीवुड स्टार्स हो या साऊथ स्टार्स हर कोई इन दिनों अपनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। साऊथ के स्टार हो या बॉलीवुड स्टार हर कोई अपनी फिल्मो के साथ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है। लेकिन इन स्टार्स की पिछली कुछ ऐसी फिल्मे है जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कमाल नहीं कर पायी है। लेकिन आज हम आपको इन स्टार्स की फिल्मो की नहीं बल्कि इनकी फ़ीस के बारे में बताने जा रहे है जो इन्होने मेकर्स से ली है। उसक बाद ये स्टार्स अपनी फिल्म को हिट भी नहीं कर पाए तो चलिए जानते है इनके बारे में 

h

आमिर खान - बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आमिर खान ने अपनी सुपर फ्लॉप फिल्म ठगस ऑफ हिंदुस्तान के लिए मेकर्स से 50 करोड़ रूपये फ़ीस ली थी। लेकिन फिर भी ये फिल्म फ्लॉप हो गयी है। 


 g
अक्षय कुमार -अक्षय कुमार बॉलीवुड के मशहूर ऐक्ट्रेस है इनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है। आपको बता दे अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाले स्टार्स है। उन्होंने फिल्म पृथ्वीराज के लिए मेकर्स से 60 करोड़ रूपये लिए थे। 

g

प्रभास राधे श्याम - बॉलीवुड के साथ साऊथ स्टार प्रभास का नाम भी सबसे ज्यादा फ़ीस लेनी वाली लिस्ट में नाम शामिल है। प्रभास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है। प्रभास ने फिल्म राधे शयम के लिए  30करोड़ रूपये लिए थे। ये फिल्म भी फ्लॉप हुई थी।
 

चिरंजीवी - राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म आचार्य बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म के लिए चिरंजीवी ने 50 मेकर्स से 50 करोड़ रूपये लिए  थे। 

सलमान खान - बॉलीवुड जे मशहूर ऐक्ट्रेस सलमना खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है। ये आज फैंस के दिलो में राज करते है इनके फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है सलमना खान भी मेकर्स को चुना लगा चुके। उन्होंने फिल्म राधे के लिए ५० करोड़ रूपये लिए थे लेकिन फिल्म सुपर फ्लॉप हुई।