गुड न्यूज' फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता के निर्देशन में बनी ''सेल्फी'' का ट्रेलर लांच, इस दिन रिलीज होगी मूवी

 
zxczc

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी फिल्म सेल्फी के जरिए फैंस को एंटरटेन करने आ रही है। हाल ही में फील सेल्फी के मोशन का पोस्टर के साथ इस फिल्म का ट्रेलर का ऐलान किया था। ऐसे में अब  22 जनवरी यानी आज मेकर्स की ओर फिल्म 'सेल्फी' के शानदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। 

सेल्फी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर फैंस की डिमांड पर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को साफ तौर से दिखाया गया है कि इस फिल्म में एक फ़िल्मी हीरो और एक उसके फैन कि कहानी है। फैन जोकि एक पुलिस ऑफिसर है। इस ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा चुका है कि अक्की और इमरान की ये फिल्म फुलऑन मसाला फिल्म है, जिसमें कॉमेडी, थ्रिलर और एक्शन एक साथ देखने को मिलेगा। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद में आपको काफी अच्छा लगना वाला है। इसके साथ ही इस फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट भी काफी ज्यादा बढ़ने वाली है। अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी की इस शानदार जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री के साथ में इंतजार कर रहे है। 

कब रिलीज होगी फिल्म 
इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी की सेल्फी अगले महीने की 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डायना पैंटी और नुसरुत भरुचा लीड रोल में मौजूद हैं। बता दे, इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। ऐसे में इस फिल्म में सेल्फी के जरिए आपको काफी ज्यादा मजा आने वाला है। also read
आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर को ऑस्कर में सर्वश्रेस्ठ अभिनेता का नामांकन मिलने की संभावना