उर्वशी रौतेला : दुबई में फैमिली संग पार्टी करती हुई नजर आई उर्वशी रौतेला, फोटोज देख यूजर्स ने साधा निशाना

 
cxc

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट बेहद खूबसूरत स्टाइल में नजर आई। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सड़क दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत इस समय देहरादून में अस्पताल में भर्ती है और उर्वशी एक पोस्ट लिखकर उनके ठीक होने के लिए दुआ करती है। इस बीच अब खुलासा हो गया है कि उर्वशी को एयरपोर्ट पर कहां के लिए रवाना हुई थी। उनकी तस्वीर और वीडियोस सामने आए जिसमें वह पार्टी करती हुई नजर आ रही है। 

मनाया माँ का जन्मदिन
उर्वशी रौतेला न्यू ईयर से पहले दुबई के लिए रवाना हुई थी। उनके साथ उनके पेरेंट्स बीते बीते कुछ दिनों पहले उर्वशी की मां का जन्मदिन था। उन्होंने दुबई में ही जन्मदिन सेलिब्रेट किया और वैसे ही ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी मां केक काटते हुए नजर आ रही है। सभी एक बिल्डिंग की छत पर है। उर्वशी की मां के काटती है और उन्हें खिलाती है इसके बाद दोनों एक दूसरे के गले लगती है। 

फ़ैमिली डिनर
उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। वह रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में कुर्सी पर बैठे हुए दिख रही है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -''रानी का सिंहासन मिल गया''. मेरे पेरेंट्स के ग्रैंड रिसेप्शन के लिए सभी को धन्यवाद। परिवार के साथ डिनर। उर्वशी के पोस्ट पर यूजर्स ने खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक तरफ ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती है और दूसरी तरफ वह जश्न मना रही है। 

यूजर्स ने साधा निशाना
उर्वशी के इस पोस्ट पर एक यूजर्स ने लिखा है पंत भाई से हॉस्पिटल में मिलने नहीं आई। वही एक का कहना है ऋषभ भैया के बारे में टेंशन नहीं है आपको। एक का कहना है आप रानी तो लग रही हो लेकिन जो राजा हॉस्पिटल में पड़ा है उनकी तरफ भी थोड़ा ध्यान दीजिए। एक का लिखना है वहां पंत हॉस्पिटल में है और यह मैडम सिंहासन पर बैठी हुई है। also read : 
टीना आहूजा गोविंदा की बेटी हो गई है पापा के जैसी प्यारी और खूबसूरत फैन्स फोटो देखके बोले क्या बात है