Vicky kaushal की नई फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर होगी रिलीज

 
.

विक्की कौशल एक नई फिल्म के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। अभिनेता अगली बार भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगे। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। हां, गोविंदा नाम मेरा ने रिलीज के लिए डिजिटल रास्ता अपनाया है और इसका प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने विक्की और करण जौहर, जो फिल्म के निर्माता हैं, की विशेषता वाले एक मजेदार वीडियो के साथ उसी के बारे में एक आधिकारिक घोषणा साझा की।

.

गोविंदा नाम मेरा ओटीटी रिलीज 

इंस्टाग्राम पर विक्की और करण का एक मजेदार प्रोमो साझा करते हुए, डिज्नी + हॉटस्टार ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इसकी लाइफ में फन भी है, ड्रामा भी है, दुख भी है, मसाला भी है और रंग भी है! गोविंदा में #FunVicky का इंतजार नहीं कर सकता नाम मेरा। जल्द आ रहा है। #गोविंदा नाम मेराऑन हॉटस्टार।"

.

निर्देशक शशांक खेतान ने कहा

गोविंदा नाम मेरा पर उत्साह व्यक्त करते हुए, निर्देशक शशांक खेतान ने कहा, "कॉमेडी की इस नई शैली पर काम करना आकर्षक था और एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ, केवल इसे आसान बना दिया। गोविंदा नाम मेरा एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो दर्शकों को तब तक अनुमान लगाता रहेगा जब तक कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि हम डिज्नी+हॉटस्टार के दर्शकों के लिए इस रोमांचक नई फिल्म को रिलीज कर रहे हैं।"

.

विक्की कौशल के लिए आगे क्या है?

काम के मोर्चे पर, विक्की कौशल की कई रोमांचक फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। गोविंदा नाम मेरा की ओटीटी रिलीज के बाद अभिनेता सैम बहादुर में नजर आएंगे। मेघना गुलजार की फिल्म में विक्की सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनके साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख नजर आएंगे।

इसके अलावा, विक्की के पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म भी लाइन में है। कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।