क्या फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 'RR या बाहुबली को छोड़ेगी पीछे ?? दो दिन में बना लिया इतना रिकॉर्ड

 
g

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म  'ब्रह्मास्त्र ' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है .इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 'अपनी रिलीज से बस कुछ दिन दूर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले तो बायकॉट का सामना करना पड़ा लेकिन इस बिच ऐसा लग रहा है की फिल्म दर्शको के बिच कमाल कर सकती है।आलिया और रणबीर के फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। वही अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है की फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है 

f

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले शुरू हुई है और ये फिल्म बड़े रिकॉर्ड पर चल रही है। इस फिल्म के आगे बढ़ने की रफ़्तार कई हॉलीवुड और साऊथ की बड़ी फिल्मो 'बाहुबली ,और केजीएफ 2 के पीछे है।अभी भी बड़े मल्टीप्लेक्स और 3 डी स्क्रीनिंग तक सिमित है और इनमे से अधिकांश सिनेमाघरों में 'वॉर,सुल्तान की तुलना में बुकिंग काफी तेज हो रही है। ऐसे में लग रहा है की ये कई और रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

g

फिल्म की बुकिंग बड़े पैमाने पर आगे बढ़ रही है और यह धीरे धीरे तेजी पकड़ रही है। खबरों के अनुसार मगलवार या बुधवार को इसकी पूरी तरफ से बुकिंग शुरू की जाएगी ऐसे में देखना होगा की ये बुकिंग 20 करोड़ ,30 करोड़ या इससे भी ज्यादा तक जाएगी। इस फिल्म रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, मौनी रॉय के अलावा अभिताभ बच्चन ,नागार्जुन अपना अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। वही इस फिल्म के लेकर मेकर्स जमकर प्रचार कर रहे है।