क्या तीनो भाई रहेंगे बिना पत्नियों के ?? अब सलीम खान की दोनों बहुओ ने छोड़ा घर

 
g

सलीम खान बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है सलीम खान ने अपने ज़माने के मशहूर सुपरस्टार रह चुके है उन्होंने कई सुपरस्टार फिल्मे की थी ये आज भी लोगो के दिलो में राज करते है ये आज भी किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है वही आज हम सलीम  खान की निजी जिंदगी के बारे में बात करते है 

h
 
आपको बता दे की सलीम खान के तीन बेटे है जिनका नाम सलमान खान ,सोहेल खान और अरबाज खान है .इन दिनों सलीम खान के परिवार के बारे में एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमे कहा जा रहा है की एक के बाद एक करके उनकी सभी बहुए अपना घर छोड़कर जा चुकी है। खबरों के अनुसार सलीम खान के बेटे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने साल 2017 में एक दूसरे के साथ ब्रेअकप कर लिया था दोनों का एक बेटा भी है .लेकिन इसके बाद भी दोनों में अनबन शुरू हो गयी जिसके बाद से मलाइका ने अलग होने ला फैसला लिया और दोनों ने तलाक ले लिया है। 

g
वही खबरों के मुताबित अब सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान भी जल्द ही तलाक लेने वाले है लेकिन सोहेल खान आखिर तलाक ले रहे है इसके बारे में लोगो को कोई जानकारी नहीं है। सोहेल खान पीछे 24 सालो से अपनी पत्नी सिमा सचदेवा के साथ है लेकिन कुछ दिनों पहले से दोनों में काफी ज्यादा नेकझोक होने लगी जिसके कारन परेशान होकर दोनों ने फैसला लिया और दोनों अलग हो रहे है। ऐसे में यही खबरे सामने आ रही है की सलीम खान के दोनों बेटे की पत्नियों अपना घर छोड़ कर जा रही है और अब उनके परिवार में सिर्फ सलीन खान की पत्नी बची है ऐसे में अब देखना होगा की क्या सोहेल खान की पत्नी अपने पति को तलाक देती है या नहीं।