इवेंट में कियारा आडवाणी को 'वाईफ ' कहते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा,VIDEO देख फैंस ने यु किया रिएक्ट

 
g

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूजे के हो गए है।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कपल गोल सेट करते दिख रहे है। जहा दोनों सोशल मिडिया पर अपने वेडिंग वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे है तो वही पेपराजी के सामने दोनों की मुस्कान फैंस का दिल जित रही है।इसी बिच सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमे वह कियारा आडवाणी को पहली बार वाइफ कहकर बुलाते दिख रहे है।वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है।सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए और अब दोनों पति पत्नी बन चुके है। 

सिद्धार्त और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बांध चुके है।एक फैन पेज द्वारा शेयर की गयी क्लिप में एक्टर परफ्यूम के बारे में बात करे दिखाई दिए।वीडियो में सिद्धार्थ आगे कहते है ,'यह मेरी मैट परफ्यूम रेंज के लिए बढ़िया एडिशन होने जा रहा है। मुझे उम्मीद है की मेरी पत्नी को यह पसंद आएगा।सिद्धार्थ की इस क्यूट स्पीच पर फैंस हार्ट इमोजी करते हुए रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं फैंस दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट कपल का टैग देते दिख रहे है। 

j

इवेंट के अलावा ये दोनों कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।इस दौरान केजुअल ऑउटफिट में दोनों की स्माइल देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया था।इसके अलावा सोशल मिडिया पर कपल लगातार अपनी शादी,संगीत,मेहदी और हल्दी की फोटोज और वीडियो शेयर कर चुके है।जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। also read : अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी ' हुई रिलीज,इमरान हाश्मी की सादगी जित लेगी आपका दिल

वर्कफ़्रंट की बात करे तो कियारा आडवाणी अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आएगी।जिसमे उनके भूल भुलैया 2 कोस्टार कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे।सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज इंडियन पुलिस फ़ोर्स की लाइनअप में है ,जिसमे शिल्पा शेट्टी और वीकेक ओबरॉय भी दिखाई देने वाले है।