फिल्मों में काम पाने के लिए इस एक्ट्रेस को सोना पड़ा था डायरेक्टर के साथ में, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

 
zzz

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों सोशल मीडिया के ऊपर चर्चा में बनी हुई है। अमेरिका में जन्मी नरगिस इम्तियाज अली की फ़िल्म ’रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ में नजर आई थी। नरगिस की पहली फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी। अपनी पहली फिल्म में नरगिस ने काफी लोगो के दिलो में पहचान बना ली थी। लेकिन इस फिल्म के बाद में नरगिस के हिस्से में एक भी फिल्म नहीं आई। कुछ समय के बाद में वह फिल्मों से गायब से हो गयी थी। 

हाल ही में नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई से पर्दा उठाया है। इस बात को जानकर आप भी चौक जायेंगे। नरगिस फखरी ने एक्स पोर्नस्टार ब्रिटनी डी ला मोरा की साथ xxxchurch Youtube चैनल पर बॉलीवुड बारे में बात कर रही है। नरगिस ने कहां ’मैं हमेशा से जानती थी के मुझे किसी चीज़ की भूख है। में प्रसिद्धि के लिए भूखी नही हु। इसलिए  मैं कुछ भी करने के लिए सहमत न हो सकी। में नग्न नहीं हो सकतीं न डायरेक्टर के साथ सो सकती। मैने कही फिल्मे खो दी क्योंकि में कुछ चीज़ नहीं कर सकी। ओर यह दिल दहला देने वाला था। मुझे बुरा लगा जब मुझे इन चीजों के लिए एक से ज्यादा बार लेने  के कारण मुझे बाहर किया। लेकिन मुझे भरोसा था की अच्छे लोग जीतते है’। 

एक्ट्रेस का कहना है कि जब मैं मॉडलिंग कर रही थी, तब यह प्लेबॉय मैगजीन के कॉलेज एडिशन की बात थी। मेरे एजेंट ने मुझसे कहा था कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे है उन्होंने आपको चुना है कि आप ऐसा करना चाहती है। प्लेबॉय बहुत बड़ा ब्रांड था और पैसा बहुत था! लेकिन मैंने नहीं कर दिया था।also read : प्रीति जिंटा ने लॉस एंजिल्स में प्रियंका चोपड़ा के साथ में सेलिब्रेट की होली, फोटोज वायरल