राखी सावंत संग आदिल खान ने कबूल किया निकाह, एक्ट्रेस ने शेयर किया बैडरूम वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहे है ट्रोल

 
cvc

बिग बॉस फेम की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत हर रोज किसी न किसी वजह से सुर्खियों बनी रहती है। बता दे, हाल ही में राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने अपनी शादी को एक्सपेट कर लिया है। आदिल ने सोशल मीडिया के ऊपर पोस्ट शेयर कर इस बात की अनाउंसमेंट कर दी है कि राखी से उन्होंने शादी की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ में रोमंटिक वीडियोस शेयर किया है जो सोशल मीडिया के जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दे, राखी सावंत ने 11 जनवरी 2023 को आदिल खान दुर्रानी के साथ में अपनी शादी की अनाउसमेंट की थी। राखी ने निकाह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया के ऊपर फैंस के साथ में शयेर की है। शादी की अनाउसमेंट के कुछ दिन बाद राखी सावंत ने अपने पति के साथ में वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया के ऊपर तेजी से वायरल हो रहा है। 

राखी ने आदिल संग शेयर किया बेडरूम वीडियो
वीडियो में राखी सावंत बेडरूम में पति आदिल खान के साथ वीडियो बनाते हुए मस्ती कर रही हैं।  इस दौरान आदिल ने उन्हें पीछे से हग किया हुआ है।  वीडियो के आखिर में राखी और आदिल एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए।  इस दौरान राखी सावंत व्हाइट कलर के सूट और झुमकों में सुंदर लग रही हैं। वहीं, आदिल कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। 

लोगों ने राखी को बताया ‘ड्रामेबाज’

राखी सावंत ने जैसे ही सोशल मीडिया के ऊपर इस वीडियो को शेयर किया तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है एक का कहना है- लव  जिहाद, चार दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात.” एक ने कहा, “आदिल तो शक्ल से धोखेबाज लगता है.” एक यूजर ने कहा, “कभी रोना कभी हसना, आखिर चल क्या रहा है राखी.” वहीं, एक यूजर ने राखी को ड्रामेबाज बताया। 

आदिल खान ने कबूला राखी संग रिश्ता
आदिल खान ने 16 जनवरी 2023 को सोशल मीडिया के ऊपर एक पोस्ट शेयर कर अपने और राखी के रिश्ते को कबूला है। उन्होंने राखी के साथ में अपने निकाह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के ऊपर शेयर की है और साथ ही केप्शन में लिखा है-“आखिरकार ये रहा अनाउंसमेंट. मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने राखी से शादी नहीं की. बस कुछ चीजों को हैंडल करना था, इसलिए चुप था. हमें हैप्पी मैरिड लाइफ राखी.”