तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चचा का किरदार निभा रहे अमित भट्ट के साथ दुर्घटना हुई

 
h

टीवी का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालो से दर्शको का लगातार दिल जित रहा है।वही इस के ऐक्ट्रेस अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगो के दिलो में राज कर रहे है। ऐसे में अगर इस शो के एक्टर को कुछ होता है तो वो लोगो के दिल को दहला देता है। वही अब इसी बिच शो के आकर अमित भट्ट को लेकर ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर आप दुखी हो जाएगे। 

g

आपको बता दे की चम्पक चाचा का तारक मेहता शो के सेट पर से एक्सीडेंट हो गया है अब वो शूटिंग नहीं कर रहे है।चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कम्प्लीट बेड रेस्ट बताया है। तारक मेहता शो में चंपक चाचा का रोल निभा रहे एक्टर अमित भट्ट के साथ दुर्घटना हो गयी है। तारक मेहता शो का एक एक किरदार लोगो के दिलो में बस्ता है ये शो लोगो के परिवार का हिस्सा बन चूका है। 
.g
खबरों के अनुसार तारक मेहता शो में एक सिन के लिए अमित को भागना था।लेकिन भगाते हुए उन्होंने अपना बेलेंस खो दिया और वो जोर से गिरे। गिरने के कारण से उन्हें काफी चोट आई है अब वो शूटिंग भी नहीं कर रहे है।ऐसे में अब अमित के चोट लगने के कारण शो के सभी ऐक्ट्रेस और कृ परेशान हो गए है।क्युकी वो इस शो का जरुरी हिस्सा है इसलिए उनके बिना शूटिंग करना काफी मुश्किल है।तारक मेहता सबसे लम्बा चलने वाला शो बन चूका है। इस शो कोलोग अभी भीकाफी पसंद कर रहे है। ये शो हमेशा टीआरपी में बना रहता है।