अनंत अंबानी,राधिका मर्चेट की हुई सगाई ,एंटीलिया में हुआ सगाई समारोह ,देखे खूबसूरत फोटोज

 
g

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने आज परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक पारंपरिक समारोह में राधिका मर्चेंट से सगाई की।
राधिका मर्चेंट उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। परिवारों ने 2019 में घोषणा की कि अनंत और राधिका शादी करेंगे।

g

अंबानी ने एक बयान में कहा, "गुजराती हिंदू परिवारों में पीढ़ियों से चली आ रही गोल धना और चुनरी विधि जैसी सदियों पुरानी परंपराओं को परिवार के मंदिर में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता था।"

गोल धना, जिसका अर्थ है गुड़ और धनिया के बीज, गुजरातियों के बीच एक पूर्व-विवाह समारोह है। इन वस्तुओं को दूल्हे के घर पर वितरित किया जाता है जहां कार्यक्रम होता है। दुल्हन का परिवार दूल्हे के घर उपहार और मिठाई लेकर आता है और फिर जोड़े ने अंगूठियों का आदान-प्रदान किया। also read : साजिद खान और अब्दु रोजिक ने पर वीक के वसूली मोटी फीस, अब तक इतने लाख रूपये की कमाई

इस शाम के उत्सव की शुरुआत अंबानी परिवार के सदस्यों के साथ हुई, जिसका नेतृत्व अनंत की बहन ईशा अंबानी ने किया और उन्हें और राधिका को कार्यों में आमंत्रित करने के लिए व्यापारी के घर जा रही थीं।

राधिका मर्चेंट ने जहां गोल्डन लहंगा पहना था, वहीं अनंत अंबानी ने ब्लू कलर का लहंगा पहना था

g

सगाई समारोह के दौरान अनंत की मां नीता अंबानी ने एक सरप्राइज परफॉर्मेंस दी।

जून में, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी ने मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम समारोह की मेजबानी की। एक अरंगेत्रम भरतनाट्यम शास्त्रीय नृत्य में एक नर्तक के प्रशिक्षण के अंत और मंच पर पहली बार प्रदर्शन का प्रतीक है।

अपनी टिप्पणी डालें
रिलायंस चेयरमैन के तीन बच्चों में सबसे छोटे अनंत अंबानी कंपनी के नए ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करेंगे। रिलायंस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरित ऊर्जा क्षमता को बढ़ाने की महत्वाकांक्षा में सबसे आगे रहने की होड़ में है।