बिग-बॉस में आए ज्योतिष ने खोला सारा राज, कहा-अर्चना गौतम की है काली जुबान

 
zxzc

बिग बॉस अपने फिनाले की तरफ बढ़ चुका है और घर के हर एक कंटेस्टेंट ट्रॉफी की तरफ दौड़ने लगा है। वहीं बिग-बॉस भी शो में हर कुछ नया ला रहे है। 20 जनवरी के एपिसोड में घर में एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा आते हैं और वे घरवालों का फ्यूचर बताते है। इस दौरान सौरिश कहते है कि अर्चना की काली जुबान है। 

अर्चना के लिए क्या बोले सौरिश 
घर में आए एस्ट्रोलॉजर अर्चना के लिए कहते है कि उनका हर चौथा साल हमेशा फेवरेबल रहा है। वह बताते है कि वह साल 2018 के बाद 2022 और और अब 2026 तक अच्छा नाम, अच्छा फेम सेट है। यानि उनका समय काफी अच्छा है। वे कहते है कि अर्चना के पास में एक ऐसी शक्ति है जो की किसी के पास भी नहीं है। आपको इस बात का आभास आने वाले समय में हो जाता है और आपकी जुबान काली है। ये सुनकर सभी घर अचंबित रह जाते है। वहीं अर्चना खेती है मेरी जुबान काली है। सौरिश कहते है कि इसका उदाहरण पूरा देश देख चुका है। वे कहते है कि शुरू में जब टीना और निर्मित की अच्छी बॉन्डिंग थी तब आपने कहा था कि इनका टूटने वाला है । 

अर्चना कि काली जुबान के कारण कई घरवाले हुए बाहर 
सौरिश ने आगे बतया कि जब आप प्रियंका और अंकित कि वजह से काफी रोई थी। उस समय आपने कहा था कि अंकित को बाहर भेजना है। इस पर अर्चना कहती है कि नहीं बाण बैठना है। सौरिश कहते है कि कितना टाइम लगा बान बैठाने में इस पर अर्चना कहती हैं कि एक हफ्ता भी नहीं लगता है। सौरिश कहते है कि अर्चना ने ये भी कहा था कि मंडली हिलने वाली है और उसके बाद में पहले अब्दु गए और अब साजिद गए। ये सुनकर के घरवाले हैरान रह जाते है। वहीं अर्चना कहती है कि मुझे नहीं पता ये सब मेरे मुँह से अचानक से निकल जाता है। अब  मैं सही-सही बोलूंगी। 

31वें साल में अर्चना की शादी का योग
ज्योतिष आगे कहते है कि अर्चना के 31वें साल में शादी का योग है। और ये काफी ज्यादा स्ट्रांग है। वे कहते है कि आपके सपनो का राजकुमार हो सकता है। एक एमपी भी हो और वो बहुत प्यार करने वाला होगा और वेल सेटेल्ड होगा। also read : 
अनंत अंबानी,राधिका मर्चेट की हुई सगाई ,एंटीलिया में हुआ सगाई समारोह ,देखे खूबसूरत फोटोज