Bigg boss 16 : राशन को लेकर शिव और अर्चना में हुई बड़ी लड़ाई,घरवालों ने खोई हुई इनामी राशि वापस लेने की कोशिश

 
gg

बिग बॉस के घर में यह एक नया दिन है और हम अपडेट के साथ वापस आ गए हैं। अर्चना और सौंदर्या ने नामांकन से टीना के व्यवहार के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वह उनसे ईर्ष्या करती है। इसके बाद अर्चना निमृत से कहती हैं कि सौंदर्या मेरा ख्याल नहीं रखतीं, भले ही मैं करती हूं। उसका व्यवहार बदल गया है। निमृत कहती है कि वह डर सकती है।इसके बाद बिग बॉस शिव और एमसी स्टेन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। वह कहता है कि वह सुम्बुल के साथ बहुत अधिक शामिल हो रहा है और उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक प्रतियोगी भी है।

gg

इसके बाद बिग बॉस शालिन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और प्रियंका के बारे में बात करते हैं। बिग बॉस का कहना है कि प्रियंका दूसरों को नीचे गिराकर ऊपर उठने की कोशिश करती हैं। शालिन इससे सहमत हैं। इस बीच बिग बॉस इस हफ्ते के राशन टास्क की घोषणा करते हैं। also read : राखी सावंत संग आदिल खान ने कबूल किया निकाह, एक्ट्रेस ने शेयर किया बैडरूम वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहे है ट्रोल

इस नए गेम में घरवालों के पास इनामी राशि के 10 लाख रुपये वापस करने का भी मौका होगा। टास्क में प्रत्येक घंटी की आवाज के बाद, शॉपिंग कार्ट के साथ रेड लाइन पर पहुंचने वाले पहले प्रतियोगी को पहले कंटेनर के अंदर जाकर 5 व्यक्तिगत राशन की खरीदारी करनी होती है। वे जितना अधिक आइटम लेंगे, पुरस्कार राशि उतनी ही कम मिलेगी। जैसे ही कार्य जारी रहता है, शिव और अर्चना कॉफी पर भारी लड़ाई करते हैं और एक दूसरे को अलग-अलग नामों से बुलाते हैं।गेम खत्म होते ही घरवाले प्राइज मनी में 21 लाख 80 हजार रुपये जोड़ देते हैं।इस बीच, शालिन और प्रियंका में बहस हो जाती है जब वह कहता है कि वह दूसरों के मामलों में कूद जाती है। अर्चना और सौंदर्या भी लड़ती हैं और सौंदर्या उसे जाने और उसे खाना बनाने के लिए कहती हैं। सौंदर्या निमृत से कहती है कि प्रियंका उसे इग्नोर कर रही है। निमरित का कहना है कि अर्चना सिर्फ ध्यान चाहती है।