Bigg Boss 16 : साजिद खान और अब्दु रोजिक ने पर वीक के वसूली मोटी फीस, अब तक इतने लाख रूपये की कमाई

 
czc

बिग-बॉस 16 इन दिनों टीवी पर काफी ज्यादा धमाल मचा रहा है इस शो में शॉर्ट सन और लॉन्ग सन जोड़ी बनकर मशहूर हुए साजिद खान और अब्दु रोजिक सफर खत्म हो चुका है। दोनों अपने वर्क कमिटमेंट के कारण सलमान खान के इस शो से बाहर हो चुके है। आपको बता दे, पीछे हफ्ते दोनों ने बिग बॉस के घर से एक साथ दर्शको को अलविदा कहा है। साजिद का खान इस घर में  कॉन्ट्रैक्ट 15 जनवरी तक था और अब्दु को अचनाक से घर को छोड़ना पड़ा था। लेकिन तीन महीने में साजिद खान और अब्दु ने काफी अच्छे पैसे कमा लिए है। 

अब्दु रोजिक-साजिद खान ने वसूली मोटी फीस 
इस शो में फराह खान के आने के बाद में ये खुलसा हो गया था कि मेकर्स पिछले काफी सालो से उनके भाई साजिद को बिग बॉस में बुला रहे है साजिद खान ने 16वें सीजन में आने के लिए तैयार तो हुए ही, लेकिन उन्होंने इस शो के लिए मोटी फीस वसूली है। इस शो में साजिद को जहा हर वीक के लिए 5 लाख रूपये मिले है जिसे अगर कैलकुलेट किया जाए तो उन्होंने तीन महीने में लगभग 75 लाख रुपए कमा लिए है। इसके साथ ही सोशल मीडिया के इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस के सभी सदस्यों के दिलों की जान अब्दु रोजिक हर हफ्ते के लिए 3 से 4 लाख रूपये लिए है। इससे उनकी कुल कमाई 42 से 56 लाख रूपये के करीब है। 

बिग बॉस पर लगा साजिद खान को बचाने का आरोप 
साजिद खान ने बिग बॉस के दर्शकों का खूब ज्यादा मनोरंजन किया है। लेकिन विकास गुप्ता के बाद में उन्हें इस सीजन का मास्टर माइंड भी बताया जा रहा है। इस सीज़न कि शुरुआत से वह अपनी मंडली बनाकर चल रहे थे। इस मंडली में शिव, निमृत, सुम्बुल, एमसी स्टैन और अब्दु शामिल थे।पूरे सीजन में साजिद खान तीन से चार बार ही नॉमिनेशन में आए, लेकिन उनके नॉमिनेशन में आने के बाद मेकर्स अक्सर वोटिंग लाइंस बंद कर देते थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने मेकर्स पर आरोप लगाया कि वह साजिद खान को बचा रहे हैं और उनकी बाहरी छवि को क्लियर कर रहे हैं।also read :
क्या सच में अमन गुप्ता को छोड़कर,शॉर्क टेंक इंडिया के सभी जज घाटे में डूब रहे है ,