Bigg boss 16 : एलिमिनेशन को लेकर घरवालों को लगा ये बड़ा झटका,विनर के खाते से कटे इतने लाख रूपये

 
g

टीवी का फेमस शो बिग बॉस 16 इन दिनों लोगो का पसंदीदा शो बना हुआ है।इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। बिग बॉस 16 में 36 वे दिन घरवालों को जोर का झटका जोर से ही लगा है। घर में वो सब देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।खुद घरवालों को भी जिस बात का अंदाज नहीं था वैसा ही हुआ.और देखते ही देखते घर का पूरा खेल ही पलट गया.शुक्रवार का वार तो काफी धमाकेदार रहा है लेकिन शनिवार को भी सलमान खान ने शो को जबरदस्त कर दिया और शुरुआत हुई साजिद खान से जिन्हे सलमान खान ने आइना दिखाया और खेल खेल की तरह खेलने के लिए चार्ज किया। 

g

सलमान खान ने साजिद को ठीक से स्टेण्ड नहीं लेने के लिए काफी कुछ सुनाया .उनके अनुसार वो घर के मुदो में कभी नहीं घुसते और अगर किसी बात को लेकर चार्ज होते भी है तो जल्द ही फुस भी हो जाते है।ऐसे में उनका किसी मुद्दे पर स्टेंड लेना बेकार ही साबित होता है। सलमान खान के अनुसार साजिद घर में मसीहा बनकर घूम रहे है। शो के होस्ट में कहा की घरवाले उन्हें कंटेस्टेंट मानते ही नहीं है इसलिए वो भी घर में कंटेस्टेंट के तोर पर दिखाई नहीं आते है। 

g

साजिद के बाद सलमान खान ने गोरी और स्टेन से भी बात की। गोरी और स्टेन दोनों को ही काफी वक्त से ये लग रहा था की शिव उन्हें पीछे छोड़ रहे है और किसी बात में उन्हें शामिल नहीं किया जाता है जिस पर सलमान ने दोनों का पक्ष जानना चाहा और किसी की भी कॅप्टेन्सी में काम नहीं करने पर गोरी को फटकार भी लगायी। 

g

घर में इस बार नॉमिनेशन को लेकर तगड़ा झटका घरवालों को लगा।तीनो नॉमिनेट कंटेस्टेंट के लिए गौतम विज,साजिद खान और प्रियंका को बुलाया गया और बताया गया की अगर 2 या 2 से ज्यादा कंटेस्टेंट बजर दबा देते है तो घर से आज कोई विदा नहीं लेगा।लेकिन प्राइज मनी से 25 लाख रूपये काट दिए जाएगे।जैसे ही मौका मिला तो सौंदर्य को बचाने के लिए गौतम ने बजर दबा दिया।जिसके बाद साजिद और प्रियंका ने भी बजर दबाया जिससे घर से कोई नहीं निकला। लेकिन ये झटका भी घरवाले बर्दाश्त नहीं कर पाए की उनकी इनामी राशि से 25 लाख रूपये कम हो गए।