क्या आप जानते है नीता अंबानी के साथ पुरे परिवार की इन अजीब आदतो को नहीं तो जानिए इनके बारे में

 
f

भारत के  सबसे चर्चित परिवारों में से एक नाम अंबानी परिवार का भी शामिल है। ये वो परिवार है जो लम्बे समय तक न सिर्फ भारत का बल्कि एशिया का सबसे आमिर परिवार रहा है।अभी गौतम अडानी और उनका परिवार एशिया का सबसे आमिर परिवार हो लेकिन अंबानी के परिवार की वेल्यू और उनकी परख कम नहीं है।अभी भी अमीरी के नाम पर अंबानी फेमली का नाम याद आता है। ऐसे में आपको बात दे की इस परिवार के शोक कैसे ?? ये परिवार काफी अमीर है ऐसे में इनके शोक भी अलग हो सकते है तो आज हम आपको बताते है अंबानी परिवार की कुछ ऐसी आदतो के बारे में 

h

नीता अंबानी - नीता अंबानी देश की सबसे ज्यादा ख्याति महिलाओ में से एक है ये सिर्फ अपने फैशन सेन्स से ही नहीं बल्कि उनके यूथफुल लुक के कारन भी सुर्खियों में बनी रहती है। खबरों के अनुसार नीता अंबानी भले ही अपने कपडे रिपीट करती है लेकिन उन्हें अपने जुटे रिपीट करना बिलकुल पसंद नहीं है। उनके जूतों के कलेक्शन में जिमि चु,प्राडा जैसे विदेशी और महंगे ब्रांड शामिल है। 

h

निशा अंबानी पार्टी क्वीन - मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपनी पार्टीज के लिए मशहूर है। 2018 में उनकी शादी को पार्टी ऑफ़ द ईयर करारा दे दिया गया था। वो कई फेश डिजाइनर सब्यसाची आदि के साथ पार्टी करती नजर आती है। इसके अलावा कोविड के समय उनकी होली पार्टी को काफी ज्यादा कृतिसाइज्ड किया गया था इसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। 

h

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की डेट नाइट्स - मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक दूसरे के लिए बेस्ट कपल है। ऐसे ने मुकेश अंबानी हमेशा ध्यान रखते है की हफ्ते का एक दिन वो अपनी फेमली के साथ बिताए। मुकेश अंबानी अपनी पत्नी के साथ डेट नाइट्स पर भी जाते है इसके लिए वह छुपकर स्ट्रीट फ़ूड खाने भी चले जाते है। मुकेश अंबानी को दाल चावल और रोटी खाना ज्यादा पसंद है।