एकता कपूर ने इन मशहूर हसीनाओ को किया लॉन्च,ये हसीनाएं अब जीती है ऐसी लाइफ

 
y

टीवी क्वीन एकता कपूर अक्सर नए नए चेहरे टीवी सीरियल में लॉन्च करती है ये आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है इनकी फेन्स फॉलोइंग काफी जबरदस्त है उनकी लॉन्च की गई नामो में से कई ऐक्ट्रेस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही है तो कई लाइमलाइट से दूर हो गई है तो चलिए जानते है उन ऐक्ट्रेस के बारे में जिन्हे एकता कपूर ने लॉन्च किया था 

h

अंकिता लोखंडे - आपको बता दे अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता ' से आपने डेब्यू किया था इस शो से सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में लोगो ने सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को काफी पसंद किया इनकी जोड़ी को लोगो ने काफी प्यार दिया था अंकिता जेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है इनकी फेन्स फॉलोइंग काफी अच्छी है अंकिता ने कुछ महीनो पहले ही विक्की हैं से शादी की है। 

g

श्वेता तिवारी - टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है इनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है ये सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है श्वेता तिवारी ने एकता कपूर के सीरियल ;कसौटी जिंदगी ' की परेणा का किरदार निभाया था इसके बाद ये 'खतरों के खिलाडी 11 ' बिग बॉस जैसे शोज में दिखाई दे चुकी है।आपको बात दे श्वेता तिवारी ने 19 साल की उम्र में राजा चोधरी से पहली शादी की थी राजा से  तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की लेकिन इनका भी तलाक हो गया है अब श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चो के साथ रहती है।  

g

अनीता हसनदानी - उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी। इसके अलावा ये 'ये है मोह्बते में ' दिखाई दे चुकी है। आपको बता दे की अनीता ने साल 2013 में रोहित शेट्टी से शादी की और अब वो एक बच्चे की माँ बन चुकी है।