गुरु रंधावा ने शहनाज़ गिल के साथ में वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा सवाल- 'हम साथ में क्यूट लगते हैं न?

 
xcxc

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा इन दिनों सोशल मीडिया के खूब चर्चा में छाए हुए है। हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शयेर किया है जिसमे वह शहनाज़ गिल के साथ में मस्ती करते हुए दिख रहे है। इस वीडियो के साथ ही सिंगर ने फैंस का अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' के लिए शुक्रिया भी किया है। 

गुरु ने हाल में पंजाबी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल के साथ में अपना म्यूजिक वीडियो मून राइज़ शेयर किया है। इसके साथ ही दोनों पंजाबी स्टार्स के फोटोज भी सोशल मीडिया के ऊपर तेजी से वायरल हो रहे है। दोनों पिछले कुछ दिनों से अपने इस प्रोजेक्ट का जमकर प्रमोशन कर रहे है। ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे होने लगे है। अब खुद रंधावा ने फैंस से शहनाज के साथ अपनी जोड़ी को लेकर दिलचस्प सवाल पूछा है। 

क्या हमारी जोड़ी क्यूट लगती है? 
अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से पूछा, क्या वह और शहनाज दोनों एक-दूसरे के साथ क्यूट लगते हैं...? वीडियो शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन दिया, 'लोग कहते हैं कि हम साथ में क्यूट लगते हैं. क्या सच में? मैं और शहनाज गिल आप सभी का शुक्रिया करते हैं.” 

वीडियो में एक दूसरे का हाथ थामे हुए दिखे 
सोशल मीडिया के ऊपर व्यरल हो रहे इस वीडियो में रंधावा और शहनाज खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। शहनाज़ पिंक कलर की मिनी ड्रेस में बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। जबकि गुरु ने सफेद पैंट के साथ नीली शर्ट पहनी में जंच रहे हैं. फैंस गुरु के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार
एक फैन ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "आप दोनों की केमिस्ट्री बहुत हॉट है."एक और फैन ने कमेंट किया, "हां बिल्कुल ... शादी करलो आप दो.." एक फैन ने लिखा, "सिद्धार्थ शुक्ला के बाद, मुझे लगता है कि आप वह शख्स हैं जो शहनाज को प्यार से रख सकते हैं. "also read : 
शुभांगी अत्रे का बयान आया सामने,उनके पति नहीं चाहते थे की वो भाभी जी घर पर में मनमोहन तिवारी की पत्नी का किरदार निभाए