काजोल : इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने गिराया साड़ी का पल्लू, कुछ ही मिनटों में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

 
vcvc

भोजपुरी सिनेमा में कोई न कोई अक्सर टॉप ऑफ़ द टाउन में बना रहता है। कभी कोई अपनी फिल्मो को लेकर के चर्चा में बना रहता है तो कोई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के चर्चा में बना रहता है। बॉलीवुड में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना तो जैसे आम बात हो गयी है। हाल ही में ऐसा कुछ काजोल के साथ में हुआ है। देखते ही देखते काजोल कुछ ही समय में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। 

आपको बता दे, कि काजोल अपनी फिल्म तानाजी के प्रमोशन में पहुंची थी। जहां उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। साड़ी के साथ में एक्ट्रेस डीपनैक ब्लाउज पेयर किया हुआ था। वह इस लाल कलर की साड़ी में बेहद प्रीटी दिख रही थी। लेकिन एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। एक्ट्रेस बार बार अपनी साड़ी को को सही करती हुई नजर आई। 

काजोल ऊप्स मोमेंट की शिकार
काजोल देवगन रेड साड़ी में खर ढाह रही है। लेकिन उसमे उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। जिसको वह बार बार सही करती हुई नजर आ रही है। लेकिन वह सही से छुपा नहीं पाई और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। आपको बता दे,काजोल को लास्ट टाइम पति अजय देवगन के साथ में देखा गया था। इसके बड्ड से वह बड़े पर्दे पर नजर आई। हालंकि काजोल के फैन उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं।

‘सलाम वेंकी’ फिल्म में आईं नजर
रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में काजोल लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म की कहानी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लेकिन इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नजर नहीं आया। फिल्म सलाम वेंकी ने अजय देवगन की दृश्यम 2 से टक्कर मिल रही है। बता दें कि काजोल  फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही कलेक्शन के मामले में कुछ खास नहीं किया है। पहले दिन इस फिल्म ने 0.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।also read: 
टीवी के ये सितारे नौकरी की तलाश में है ,कुछ ने कहा इसमें कोई गारंटी नहीं,कोई चला रहा है साइड बिजनेस