जानिए साऊथ के इन स्टार की पत्नियों के बारे में,कोई ऐक्ट्रेस तो कोई बिजनसपर्सन

 
g

साऊथ के मशहूर ऐक्ट्रेस आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है ये अपने पावर पैक्ड अभिनय से  फेन्स के दिलो में राज करते है। उनके स्पोर्ट में हमेशा उनकी पत्निया खड़ी दिखाई देती है। कई साऊथ ऐक्ट्रेस की पत्निया इंडस्ट्री में है तो कुछ लाइमलाइट से दूर है। तो आज हम आपको साऊथ स्टार के पत्नियों के बारे में बताते है 

h

राम चरण और उपासना कामिनेनी - अभिनेता राम चरण ने आज अपनी अलग पहचान बना ली है ये कई फिल्मो में नजर आ चुके है।अभिनेता राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी एक सफल बिजनेसपर्सन है। दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी। ये दोनों खुशहाल जीवन जी रहे है। राम चरण अपनी पत्नी से प्यार करते है इसकी झलक अक्सर उनके सोशल मिडिया पोस्ट पर देखने को मिलती है। 

h

महेश बाबू और नर्मता श्रीरोडकर - महेश बाबू की पत्नी नर्मता श्रीरोडकर बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है। नर्मता ने एक्टिंग को अलविदा कह दी है। इन दोनों ने लव मरीज की थी।अब ये दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे है। ये स्टार कप्स सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है और कई फोटोज अपने फेन्स के साथ शेयर करते  है। 

h
 
अल्लू अर्जुन और स्नेहा  रेड्डी  - अर्जुन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है। इन्होने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगो के दिलो में झज बना ली है।अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी पूर्व मॉडल और अभिनेत्री है। स्नेहा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई फोटोज और वीडियो अपने फेन्स के साथ शेयर करती है।अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी अब दो बच्ची के माता पिता बन गए है और अपनी खुशनुमा जिंदगी जी रहे है।