नवाजुद्दीन सिद्दीकी; पत्नी आलिया के खुलासे से उड़ गए थे होश

 
.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं

 साल 2020 में आलिया ने लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए नवाज पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।  ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी थीं। यहां तक दोनों का केस स्पेशल पोक्सो कोर्ट तक पहुंच गया था। केस के दौरान उन दिनों दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हुई थी।  इस बयानबाजी में आलिया ने मीडिया और कोर्ट के सामने नवाजुद्दीन पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोप में एक आरोप नवाज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजकल भले ही अपनी वाइफ आलिया के साथ रह रहे हैं लेकिन बीते साल उनका ये प्यार भरा रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी  जब वो प्रेग्नेंट थी तब नवाज किसी और लड़की को डेट कर रहे थे। उनका एक नहीं बल्कि कई लड़कियों के साथ अफेयर था। हालांकि शादी और उनकी वाइफ की प्रेग्नेंसी के बाद भी नवाज के अफेयर्स का सिलसिला बंद नहीं हुआ। 

शादी से पहले लिव इन में रहती थीं आलिया 

आलिया ने आगे नवाज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में बताते हुए चौंकाने वाले खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे बहुत अच्छे से याद है कि जब हम डेट कर रहे थे और हमारी शादी होने वाली थी, तब नवाज किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे।  इसे लेकर शादी से पहले और बाद में हमारा खूब झगड़ा हुआ। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने ये सारी बातें उन दिनों पिंकविला से बातचीत में कहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने था कि वो 2003 से नवाज को जानती थीं।  वह उनके साथ लिव इन में रहती थी। इन दोनों के अलावा नवाज का भाई शम्‍स भी उनके साथ रहता था।  उन्होंन बताया था कि नवाज के साथ उन्हें हमेशा से समस्याएं थीं फिर भी उन्होंने शादी की। 

 गर्लफ्रेंड से करते थे बातें

आलिया ने तब ये दावा किया था कि नवाज का भाई शम्स उन्हें उनके स्वभाव के बारे में बताता था क्योंकि शम्स ने उन्हें फोन के बिल दिए थे। डिलीवरी के बाद जब वो घर आईं तो पता चला कि कुछ लड़कियां थीं, जो उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर रह रही थीं। इसके बाद मई 2020 में आलिया ने नवाज को ईमेल- व्हाट्सऐप पर लीगल नोटिस भेजकर उनसे तलाक की मांग की थी। आलिया ने भी कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो वो चेकअप के लिए खुद कार ड्राइव करके जाती थीं. जब वो लेबर पैन में थी, तब उनके पति (नवाज) उनके साथ नहीं थे।  वह अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। वो ये सब जानती थी, क्योंकि उनके पास फोन बिल के स्टेटमेंट आते थे।