पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी भोजपुरी हीरोइन से खूबसूरती के मामले में नहीं है कम,फोटोज देख रह जाएगे हैरान

 
h

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गयी है। ये भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर है। ये अक्सर किसी कारण से चर्चा का विषय बने रहते है। इनकी फेन्स फॉलोइंग काफी अच्छी है ये अपने फेन्स से जुड़े रहते है। वही उनके फैंस उनकी प्रोफेशनल के साथ साथ परसनल लाइफ को जानने में दिलचस्पी रखते है। पवन सींग के वर्कफ़्रंट की बात करे तो पवन सिंह म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके है। इनके गाने आते ही सोशल मिडिया पर धमाल करते है। 

g

आपको बता दे की पवन सिंह की दो शादी हुई है।पहली पत्नी के सुसाइड के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से साल 2018 में शादी की थी। पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था.शादी के 6 महीने बाद नीलम ने सुसाइड कर लिया था। खबरों के अनुसार वह अकेलेपन से जूझ रही थी क्युकी पवन सिंह अपनी शुटिंग में व्यस्त थे। 

g

इसके बाद पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी की। शादी की फोटोज सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुई थी है। खबरों के अनुसार पवन सिंह ने घरवालों के दवाब में आकर दूसरी शादी की थी।ज्योति सिंह यूपी के बलिया जिले की रहने वाली है। ज्योति सिंह लाइमलाइट से काफी दूर है और फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही है। इसी कारण से शादी के बाद ज्योति और पवन सिंह की काफी कम  फोटोज सामने आयी है।पवन सिंह की पत्नी की बात करे तो ये बेहद खूबसूरत ये अपनी हॉटनेस के मामले में भोजपुरी हीरोइन से कम नहीं है।