अंबानी परिवार की बहु राधिका मर्चेड भी है बेहद आमिर,तीसरे समधी के पास है इतने करोड़ रूपये

 
f

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने पिछले महीने 29 दिसंबर 2022 को राधिका मर्चेड से सगाई कर ली।सगाई के बाद अब हर किसी को अनंत और राधिका की शादी का इंतजार है।अनंत राधिका बचपन से एक दूसरे को जानते है।राधिका अक्सर अंबानी परिवार के फंकशन में दिखाई आती थी।लेकन अब वो इस परिवार की छोटी बहु बनने वाली है।लेकिन क्या आप जानते है अंबानी परिवार की बहु बनने वाली राधिका मर्चेट आखिर कितनी आमिर है। 

राधिका इंडियन क्लासिकल डांसर और इंकार हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेड की बेटी है। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में डायरेक्टर के रूप में काम कर रही है। राधिका मर्चेड आलिशान लाइफ जीती है।खबरों के अनुसार मुकेश अंबानी के संधो और राधिका के पापा वीरेन मर्चेड की नेटवर्थ लगभग 755 करोड़ रूपये है आसपास है।वही अंबानी परिवारी की छोटी बहु राधिका की नेटवर्थ लगभग 8-10 करोड़ रूपये है। राधिका की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम अंजल मर्चेड है। वही राधिका की माँ का नाम शेला मर्चेड है।राधिका दिखने में बेहद खूबसूरत है।डांस के अलावा राइडिंग ,ट्रेकिंग और स्वमिंग का भी शोक है। also read : टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी है बेहद खूबसूरत,हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओ को देती है मात

gg

अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेड न्यूरोक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है।जबकि अनंत ने अमेरिका की ब्राउन यूनवर्सिटी से पढाई की है। 18 दिसंबर 1994 को मुंबई में पैदा हुई राधिका की स्कुल पढाई केथेड्रल ,जॉन केनन स्कुल और इकोले मेडियल वर्ल्ड स्कुल से हुई है राधिका मर्चेड की फेमली मुलत गुजरात के कच्छ की रहने वाली है।उनके पिता वीरेन मर्चेड अदफ फ्रूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी है।राधिका जब न्यूयॉर्क से अपनी पढाई कर भारत लोटी थी,यो उन्होंने इंडिया फर्स्ट ऑर्गनाइजेशन और देसाई एंड दिवान जी जैसी कंपनियों में इंटरशिप की थी।इसके बाद उन्होंने मुंबई की रियल एस्टेट फर्म  इसपर्वा में जूनियर सेल्स मैनेजर की नौकरी भी की है।इसके बाद उन्होंने फेमली बिजनेस ज्वाइन कर लिया।राधिका एक ट्रेंड डांसर भी है।