राजीव सेन ने फैंस के साथ में शयेर की प्रवाइट तस्वीरें, चारु ने किया मना, होने पड़ा ट्रोलर्स का शिकार

 
bvb

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु आसोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के खूब सुर्खियों में बने रहते है। वह कभी तलाक की खबरों को लेकर के चर्चा में बने रहते है कभी रोमांस को लेकर के छाए रहते है। हाल ही में राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया के ऊपर तेजी से वायरल हो रही है। 

तलाक की खबरों और एक दूसरे  को  भला बुरा सुनाने के बाद हाल ही में राजीव और चारू रिलेटिव की शादी में एक दूसरे के साथ  में रोमंटिक अन्दाज में डांस करते हुए नजर आए है। ऐसे में फैंस उनसे लगातार सवाल कर रहे है कि आखिर ये कैसा रिश्ता है ? राजीव और चारू की 'वाइन डेट' के दौरान दौरान की कुछ निजी तस्वीरें सामने आ रही है। तस्वीरों में जमकर बवाल काट दिया था।  हालांकि जल्द ही उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट भी कर दिया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए क्वारंटाइन पल को बेहतरीन बताया।  इन तस्वीरों को लेकर फैंस जमकर ट्रोल कर रहे है। 

फैंस के ट्रोल होने के बाद चारु ने कहा, मुझे ये समझ नहीं आता  जियो और जीने दो यार। इस समय लोग बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गए है। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते है। हालांकि चारू ने इसके बाद तस्वीरें डिलीट कर दी और उन्होंने अब खुलासा किया कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए उन्होंने पति राजीव सेन से थोड़ी लड़ाई भी की। चारु ने बताया कि उन्होंने राजीव से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया के ऊपर शेयर करने से मना किया था। 

एक इंटरव्यू में चारू ने बताया कि  'हम कोई भी तस्वीर शेयर करने से पहले चर्चा नहीं करते हैं।  जैसा हम महसूस करते हैं, वैसा शेयर करते हैं. बाद में हमें महसूस हुआ, हम तो ट्रोल हो गए। 

इसके बाद उन्होंने कहा, तब मैंने राजीव से कहा, मैंने मना किया था। इसके बावजूद भी तुमने ये तस्वीर शेयर की है। अब देखो हम ट्रोल हो रहे है। हमने इसके लिए थोड़ी-सी लड़ाई की है। also read : Shehzada trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा ' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज,कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का लगाएगे कार्तिक आर्यन