अपने बयान को लेकर मुसीबत में फसी Richa Chaddha, फिल्ममेकर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

 
.

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के गलवान घाटी और भारतीय सेना पर दिए गए बयान पर बवाल मच गया है। बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अपनी शिकायत में कहा है कि अभिनेत्री ऋचा ने भारतीय सेना का अपमान किया है और उनका मजाक उड़ाया है, खासकर उन सैनिकों का जो गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए। यह एक आपराधिक कृत्य है और इस मामले में किसी भी कीमत पर प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। बता दें कि ऋचा चड्ढा अपने बयान के लिए पहले ही माफी मांग चुकी हैं।

.

अशोक पंडित ने और क्या लिखा है

अशोक पंडित ने अपनी शिकायत में कहा है कि, 'रिचा चड्ढा ने गलवान पर अपने बयान के जरिए न सिर्फ भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है, बल्कि शहीद जवानों के परिवारों का भी अपमान किया है।

.

"यह देशद्रोह का कार्य है।

भारत और सुरक्षा बलों के खिलाफ साजिश रचने के लिए ऋचा चड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी। साथ ही इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि ऋचा के साथ और कौन सी देश विरोधी ताकतें हैं।

.

ऋचा चड्ढा का कौन सा बयान है-हंगामा खड़ा कर दिया?

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के उत्तरी कमान के कमांडर-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के उस बयान पर तंज कसा, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत सरकार जब भी आदेश देगी, सेना पीओके पर कार्रवाई के लिए तैयार है। ऋचा चड्ढा ने तंज कसते हुए लिखा- 'गलवान- तुम्हारी याद आ रही है.... (Galwan Says Hi). एक्ट्रेस के इस बयान पर लोग भड़क गए और झूठ बोलने लगे।

ऋचा चड्ढा ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी और लिखा कि उनका इरादा सेना या जवानों को चोट पहुंचाने का नहीं था। उनके नाना खुद सेना में थे और भारत-चीन युद्ध में उन्हें गोली लगी थी, इसलिए वह सैनिकों और उनके परिवारों का दर्द समझती हैं।