साजिद खान ने बताई अपने बचपन की कहानी,300 रूपये के लिए बियर बार में करते थे डांस,पिता को दफनाने के लिए नहीं थे पैसे

 
f

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16 ' में इस समय लोगो का पसंदीदा शो बना हुआ है। बिग बॉस 16 में इस समय अर्चना गौतम चर्चा का विषय बनी हुई है।अर्चना में शिव ठाकरे पर हाथ उठाया जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। पिछले एपिसोड में अर्चना साजिद खान और गोरी नागोरी के बीच हुई बहस में भी कूद पड़ी थी,जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस ' से खूब फटकार भी मिली है।इसी बीच साजिद खान ने अपने बचपन की कहानी बतायी और बताया की उन्होंने अपना पेट पालने के लिए छोटी उम्र में डांस बार तक में डांस किया है। 

g

बिग बॉस 16 में साजिद खान और गोरी के बीच बहस चल रही थी। इस बहस में साजिद ने कहा ,'तुम राजस्थान की डांसर हो और में झोपड़ पट्टी में पला पढ़ा हु। साजिद की ये बाते सुनकर अर्चना ने इसे कुछ और समझ लिया है उनके खिलाफ झंडा खड़ा कर दिया।वह साजिद से कहने लगी की गोरी डांसर नहीं बल्कि आर्टिस्ट है। इस बात पर बहस हुई और बहस काफी बढ़ गयी फिर अर्चना शिव ठाकरे से भी लड़ पड़ी।इसके बाद बिग बॉस अर्चना को कन्फेशन रूम में बुलाकर फटकार लगाते हुए कहते है ,'बिग बॉस के घर में किसी धर्म,जाती,वर्ग या प्रोफेशन को लेकर बात नहीं की जाएगी और ना ही इसका मुदा बनाया जाएगा।वही बिग बॉस की बात भी अर्चना के पल्ले नहीं पड़ेगी और अर्चना कबुलाती है की उन्हें पूरा मामला नहीं पता था। 

अर्चना बार बार कहती है की उन्हें अब किसी के बीच नहीं पड़ना। उसी दौरान साजिद खान भी अपनी कही बातो पर सफाई देते है और गोरी से कहते है की उनके कहने का मतलब क्या था।वह कहते है ,'बेटा की तू राजस्थान की डांसर और मैं झोपड़पटी में पला हु। मेने 300 - 300 रूपये के लिए 15 साल की उम्र में डांस बार तक में डांस किया है।साजिद खान की बहन फराह ने अपने एक इंटरव्यू में उन दिनों का किस्सा सुनाया था जब उनका परिवार अचानक गरीब हो गया और इसके पीछे की पूरी कहानी उन्होंने सुनाई थी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया की ,पांच साल तक मेरा बचपन काफी खूबसूरत रहा। 

h

उनके पिता डायरेक्टर,पड्यूसर और एक्टर हुआ करते थे लेकिन बी ग्रेड मूवीज के। इसके बाद ए ग्रेड मूवीज बनाने की कोशिश में उन्होंने अपना सारा पैसा प्रोजेक्ट में लगा दिया।और यकीन मानिये ,हम रातो रात गरीब हो गए।क्युकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी । इसके बाद 15 साल ताल लम्बा स्ट्रगल करना पड़ा। फराह ने जानकारी दी की उनका ग्रामोफोन,माँ की जूलरी सब कुछ खत्म हो गया और उनके पास केवल 500 स्कावयर फिट का फेल्ट रह गया। फराह ने बताया की जब उनके पिता की डेथ हुई थी तब उनके पॉकेट में केवल 30 रूपये थे और उनके फ्यूनरल के लिए पैसे मांगने के लिए इधर उधर भर रही थी।