शुभांगी अत्रे का बयान आया सामने,उनके पति नहीं चाहते थे की वो भाभी जी घर पर में मनमोहन तिवारी की पत्नी का किरदार निभाए

 
gg

भाभीजी घर पर है शो को दर्शको के बीच काफी पसंद किया जाता है।पिछले कई सालो से जैसे लोगो का मनोरंजन करता रहा है।इस शो में चाहे मनमोहन तिवारी हो या विभूति नारायण मिश्रा सभी लोगो को गुदगुदाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते है।इस टीवी सीरियल में ऐसे बहुत किरदार है।जो लोगो को काफी पसंद है।उनमे से एक किरदार है अंगूरी भाभी का जिसे वर्तमान समय में शुभांगी अत्रे निभा रही है। इससे पहले यह किरदार अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अदा कर रही थी,लेकिन यह बात कहना गलत नहीं होगी की शिल्पा की बढ़िया एक्टिंग के दम पर अंगूरी का किरदार हर घर में सुर्खियों में बना रहता है। 

क्या आप जानते है किस कारण से शिल्पा शिंदे ने छोड़ी अंगूरी भाभी का किरदार 

दिन पर दिन अपनी समस्या को बढ़ता देख शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स से अपनी फ़ीस बढ़ाने के लिए कहा लेकिन मेकर्स ने उनकी इस डिमांड को ख़ारिज कर दिया।जिसके कारण से शिल्पा ने शो से किनारा कर लिया।अब मेकर्स इस शो को आगे बढ़ाने और अंगूरी भाभी के किरदार में दूसरे शख्स को डालने के लिए काफी खोजबीन शुरू की,जिसके बाद उनके दिमाग में शुभांगी अत्रे का ख्याल आया। 

शुभांगी अत्रे को उनके पति ने दी यह बड़ी सलाह 

इस विषय में शुभांगी अत्रे ने एक इंटरव्यू में बात की और जानकारी दी उनके पास न केवल भाभी जी घर पर है,बल्कि बहुत से टीवी सीरियल से ऑफर आये थे।लेकिन उनके पति ने यह सुझाव दिया था की उन्हें नया सीरियल या कोई नया किरदार चुनना चाहिए।वही शुभांगी अत्रे की फाइलिंग बॉल रही थी की उनको अंगूरी भाभी का किरदार ही चुनना चाहिए और इसी तरह एक्ट्रेस की सीरियल में वापसी हुई ,शुभंगी का ये फैसला सही साबित हुआ और आज वो शिल्पा शिंदे की तरह घर घर मशहूर हो गयी है।आपको बता दे की भाभी जी घर ओर है शो ने 17 एपिसोड पुरे कर लिए है। also read : कांतारा और द कश्मीर फाइल्स भी अब ऑस्कर की लिस्ट में शामिल हो गई